1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi airport news passengers please note from ranchi airport all flights will be closed for the day from the 28th all the flights will be re scheduled srn

ALERT : रांची एयरपोर्ट से 28 तारीख से दिन की सभी उड़ानें बंद, पढ़ें पूरी खबर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranchi Airport Flight Status
: रांची एयरपोर्ट से 28 तारीख से दिन की सभी उड़ानें रहेगी बंद
Ranchi Airport Flight Status : रांची एयरपोर्ट से 28 तारीख से दिन की सभी उड़ानें रहेगी बंद
फाइल फोटो

Jharkhand News, Ranchi News, Flight Re Schedule In Ranchi Airport रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के रनवे का मेंटेनेंस कार्य होगा. इसे लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया को तिथि निर्धारित करने की बात कही है. जानकारी के अनुसार 28 मार्च से दिन में विमान सेवा पर रोक लगायी जायेगी.

दिन मे उड़ान भरनेवाली सभी विमानों का सुबह व शाम के लिए री शिड्यूल होगा. एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि अभी तिथि की घोषणा नहीं हुई है.

संभावना है कि बुधवार को इसकी सूचना एयरपोर्ट ऑफ इंडिया से मिले. इसके बाद इस बात की घोषणा की जायेगी. एयरपोर्ट डायरेक्टर विनोद शर्मा इस संबंध में जावकारी देते हुए बताया कि रनवे का काम होना है इसलिए ये बदलाव किये जा रहे हैं.

इस विषय के बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को प्रस्ताव भेज दिया गया है लेकिन अनुमति अब तक नहीं मिल पायी है लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि हमें अनुमति मिल जाएगी. इस दौरान फ्लाइट की संख्या में कोई कमी नहीं आएगी. केवल उनकी टाइमिंग को री-शि‍ड्यूल किया जाएगा.

रनवे के मरम्मत कार्य के दौरान विमानों को सुबह और शाम केवल उड़ान भरने की अनुमति दी जाएगी. बता दें कि अबी रांची एयरपोर्ट से इंडिगो, गो एयरवेज, एयर एशिया, एयर इंडिया की विमानें रांची से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ान भरती है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें