25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव में जनता इंडिया गठबंधन के साथ : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि झारखंड के पहले चरण में होनेवाले चार लोकसभा क्षेत्रों के मतदान में जनता पूरी तरह इंडिया गठबंधन के साथ होगी. सभी सीटें इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से जीतेगी.

रांची. कांग्रेस ने दावा करते हुए कहा है कि झारखंड के पहले चरण में होनेवाले चार लोकसभा क्षेत्रों के मतदान में जनता पूरी तरह इंडिया गठबंधन के साथ होगी. कांग्रेस ने कहा है कि लोकसभा की सभी सीटें इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से जीतेगी. कांग्रेस ने कहा कि झारखंड की भोली-भाली जनता को जिस तरह मोदी सरकार ने पिछले एक दशक से ठगा है, उसका जवाब उन्हें कल के प्रथम चरण के चुनाव में जनता जरूर देगी. अपने बयान में पार्टी ने सरना धर्म कोड, वनों पर अधिकार, जनता की भागीदारी पर उसकी उतनी हिस्सेदारी जैसे विषय का जिक्र किया है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने कहा कि झारखंडी जनता ने अपने मुद्दों का चुनाव कर लिया है और उन्हीं मुद्दों पर अपने मत का प्रयोग करेगी. यहां के आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों सहित समाज के अन्य वर्ग के साथ जिस तरह से सौतेला व्यवहार केंद्र सरकार ने किया है, उसका परिणाम भुगतने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के पांच न्याय 25 गारंटी को सामने रखकर अपना भरपूर समर्थन खूंटी, सिंहभूम, लोहरदगा और पलामू में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को देगी.

मणिपुर की घटना पर माफी मांगें पीएम : कांग्रेस

रांची. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर की घटना पर माफी मांगनी चाहिए. श्री मोदी दुराचारी के साथ मंच साझा करते हैं. देश के सभी घोटालेबाजों को अपनी पार्टी में शामिल कर पद से नवाजते हैं. श्री सिन्हा ने कहा कि भाजपा नेताओं के मुंह से भ्रष्टाचार की बात सुनकर लगता है जैसे बिल्ली दूध की रखवाली की बात कर रही हो. विष्णु अग्रवाल और भानु प्रताप शाही के मामलों पर चुप्पी साधे रहने वाली भाजपा को इडी के नोटिस पर ज्ञान देने का कोई अधिकार नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें