24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गयी प्रभातफेरी

स्वीप के तहत मंगलवार को मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) उत्कर्ष कुमार के नेतृत्व में प्रभातफेरी निकाली गयी.

रांची (वरीय संवाददाता). स्वीप के तहत मंगलवार को मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) उत्कर्ष कुमार के नेतृत्व में प्रभातफेरी निकाली गयी. संत जेवियर कॉलेज और मारवाड़ी कॉलेज के चुनावी साक्षरता क्लब के छात्र-छात्राओं ने मोरहाबादी मैदान में मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक एवं प्रेरित किया. मौके पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुमित कुमार अग्रवाल, कार्यपालक दंडाधिकारी जफर हसनाथ, संत जेवियर कॉलेज प्राचार्य और संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

देश गढ़ने में अपनी सहभागिता निभायें

प्रभातफेरी निकालने के दौरान छात्र-छात्राओं ने नारा लगाते हुए कहा कि कौन गढ़ेगा देश को मेरा वोट.. मेरा वोट, 25 मई को देना है, देना है वोट. साथ ही मतदाताओं से छात्राओं ने कहा कि देश गढ़ने में अपनी सहभागिता निभाते हुए वोट जरूर करें. अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) उत्कर्ष कुमार द्वारा लगातार शहरी मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर लो टर्न आउट बूथों का भ्रमण किया जा रहा है. तमाम प्रयास किये जा रहे हैं, ताकि मतदान प्रतिशत बढ़े. इस दौरान कैंडल मार्च, प्रभातफेरी, लो टर्न आउट बूथों का भ्रमण, बीएलओ के साथ बैठक, मीडिया के जरिये मतदान की अपील, पदाधिकारी को मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर चुनाव से जुड़े तमाम पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें