1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. pooja singhal case money recovered from the places of ca suman kumar are not known srn

CA सुमन कुमार के ठिकानों से बरामद पैसों के बारे में नहीं चला पता, पूजा सिंघल से इन मामलों में हुई पूछताछ

सीए सुमन कुमार के ठिकानों से बरामद पैसों का अब तक पता नहीं चल सका है, कल भी ईडी के अधिकारियों ने पूजा सिंघल से पूछताछ की. जिसमें उन्होंने पल्स अस्पताल के बुक्स ऑफ अकाउंट में वर्णित स्रोतों संबंधित सवाल पूछे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अब तक 19.31 करोड़ के मालिकों का नहीं चला पता
अब तक 19.31 करोड़ के मालिकों का नहीं चला पता
फाइल फोटो.

रांची: ईडी की ओर से जिला खनन पदाधिकारियों और पूजा सिंघल से पूछताछ जारी है. हालांकि अब तक सीए के घर सहित अन्य ठिकानों से मिले 19.31 करोड़ रुपये के असली मालिकों का पता नहीं लग पाया है. इडी के अधिकारियों ने पूजा सिंघल से रविवार को भी पूछताछ की. पूजा सिंघल से पल्स अस्पताल के बुक्स ऑफ अकाउंट में वर्णित आर्थिक स्रोतों से संबंधित सवाल पूछे गये.

कर्ज के स्रोतों की भी जांच की गयी. वहीं दूसरी ओर इडी के अधिकारियों ने मनी लाउंड्रिंग मामले में जिला खनन पदाधिकारियों से पूछताछ की. डीएमओ ने लघु खनिजों के व्यापार से जुड़े लोगों के संबंध में कुछ सूचनाएं उपलब्ध करायी हैं. सीए से भी पूछताछ की गयी.

इन 14 दिनों की पूछताछ में सीए ने पहले जब्त रुपये का एक हिस्सा पूजा सिंघल के होने की बात कही थी. रविवार को अभिषेक झा नाश्ता लेकर बेटी के साथ इडी कार्यालय पहुंचे. वहीं, रांची के डीएमओ को इडी द्वारा समन जारी किया गया है. सोमवार को उनसे पूछताछ होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें