1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. pooja singhal case ca suman kumar health deteriorated after arrest treatment was done in sadar hospital srn

Jharkhand News: गिरफ्तारी के बाद CA सुमन कुमार की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

गिरफ्तारी के बाद सीए सुमन कुमार की तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद सदर अस्पताल में उनका इलाज कराया गया. जिसमें डॉक्टरों ने उनका ब्लड प्रेशर माप और ईसीजी मापा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सुमन कुमार की स्वास्थ्य जांच करते डॉक्टर
सुमन कुमार की स्वास्थ्य जांच करते डॉक्टर
राज कौशिक

रांची : गिरफ्तार होने के बाद सीए सुमन कुमार की तबीयत बिगड़ी गयी है, उन्हें घबराहट और बेचैनी की शिकायत था. जिसके बाद ईडी के अधिकारियों ने इलाज के लिए देर रात 12:30 बजे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उनका ब्लड प्रेशर और ईसीजी मापा. जिसमें उनका ब्लडप्रेशर 150 /100 पाया गया, लेकिन ईसीजी सामान्य था.

उपचार के तहत उन्हें ब्लड प्रेशर घटाने की दवा एमलोडीपीन सहित कुछ जरूरी दवाएं दी गयी. इस दौरान जब उनसे जब्त पैसों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल यह नहीं बता सकता कि यह पैसा किसका है, पर जल्द ही यह साफ हो जाएगा कि किनका है. प्रभात खबर से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार वाले को परेशान न किया जाए. मेरा रहन सहन देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बरामद पैसा मेरा नहीं है.

मालूम हो कि ईडी के अधिकारियों ने सीए सुमन कुमार को न्यायालय के आदेश के बाद पांच दिनों की रिमांड पर लिया है. इस दौरान ईडी ने उनसे जब्त पैसों के बारे में जानकारी लेनी चाही तो वो पैसों का सही-सही स्रोत बताने में असमर्थ रहा. बाद में उसने ये पैसा अपने क्लाइंट का बताया. हालांकि पूछताछ में उन्होंने क्लाइंट के बारे बताने से इनकार कर दिया. इस बारे में उन्होंने कहा कि वह क्लाइंट का नाम नहीं बता सकता है, क्योंकि इससे उसकी जान को खतरा हो सकता है.

बाद में ईडी के अधिकारियों ने पल्स के एमडी और उसके संबंधों के बारे में पूछताछ की .क्योंकि वह अभिषेक झा का भी हिसाब-किताब देखता है. उल्लेखनीय है कि ईडी ने सीए काे कोर्ट में पेश करने के दौरान अदालत को यह जानकारी दी थी कि खूंटी मनरेगा घोटाले की जांच के दौरान तत्कालीन उपायुक्त की भूमिका प्रथमदृष्ट्या संदेहास्पद पायी गयी है.

रिपोर्ट : बिपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें