26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो घंटे तक एचइसी मुख्यालय में बंद रहे अधिकारी व कर्मी

एचइसी के प्लांटों में प्रवेश देने की मांग को लेकर सप्लाईकर्मियों ने दो घंटे तक मुख्यालय का घेराव सह प्रदर्शन किया. इस दौरान एक भी अधिकारी व कर्मचारी मुख्यालय में न तो प्रवेश कर सके और ना ही बाहर निकले.

रांची (वरीय संवाददाता). एचइसी के प्लांटों में प्रवेश देने की मांग को लेकर सप्लाईकर्मियों ने दो घंटे तक मुख्यालय का घेराव सह प्रदर्शन किया. इस दौरान एक भी अधिकारी व कर्मचारी मुख्यालय में न तो प्रवेश कर सके और ना ही बाहर निकले. एचइसी बचाओ मजदूर जनसंघर्ष समिति के बैनर तले सप्लाई कर्मियों दोपहर 12.00 बजे एचइसी मुख्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सप्लाईकर्मियों का कहना था कि प्रबंधन अक्तूबर 2023 से ठेकेदार की नियुक्ति जल्द करने की बात कह कर गुमराह कर रहा है. अब जब सप्लाईकर्मी प्लांट के अंदर जाना चाहते हैं और उत्पादन में अपनी सहभागिता निभाना चाहते हैं तो प्रबंधन प्रवेश करने नहीं दे रहा है. सप्लाईकर्मियों का प्रदर्शन प्रतिदिन तब तक जारी रहेगा, जब तक प्रबंधन सप्लाईकर्मियों को प्लांटों के अंदर प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता है. वहीं सप्लाईकर्मियों के प्रदर्शन को देखते हुए सीआइएसएफ ने दोपहर 2.00 बजे मुख्यालय के पिछले दरवाजे से अधिकारियों व कर्मियों को निकाला. वहीं घेराव के मद्देनजर धुर्वा थाना प्रभारी एचइसी मुख्यालय गेट के समक्ष पहुंचे और कर्मियों से बात की. उन्होंने आश्वासन दिया कि कर्मियों की मांग को लेकर प्रबंधन से वार्ता करेंगे. इसके बाद सप्लाई कर्मी मुख्यालय गेट से हटे. घेराव कार्यक्रम में समिति के मनोज पाठक, दिलीप सिंह, प्रमोद कुमार, वाई त्रिपाठी, राजेश शर्मा, शारदा देवी ने कर्मियों को संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें