1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. missing middle aged body recovered from well police engaged in solving suicide or murder mystery grj

Jharkhand News: लापता अधेड़ का शव कुएं से बरामद, आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मृतक के परिजनों ने बताया कि 16 मार्च से ही राम गोपाल सिंह लापता था, जिसका शव कुएं से बरामद किया गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि ये खुदकुशी है या फिर हत्या. लिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतक राम गोपाल सिंह
Jharkhand News: मृतक राम गोपाल सिंह
फाइल फोटो

Jharkhand News: वेल्डिंग मिस्त्री राम गोपाल सिंह (55 वर्ष) का शव गुरुवार को रांची जिले के मेसरा ओपी क्षेत्र के मेसरा रेलवे स्टेशन स्थित पानी टंकी के सामने कुएं से बरामद किया गया है. राम गोपाल पिछले 16 मार्च से लापता था. शव बरामदगी के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. राम गोपाल मूल रूप से बिहार के डेहरी ओन सोन का रहने वाला था. पुलिस की मानें, तो जांच के बाद ही क्लियर होगा कि ये आत्महत्या है या हत्या.

बिहार का था मृतक

बताया जा रहा है कि होम्बई पंड्रिया टोला में राजू बंगाली के मकान में किराये पर रहने वाले वेल्डिंग मिस्त्री राम गोपाल सिंह (55 वर्ष) 16 मार्च को लापता हो गया था. तब से उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी. यकायक उसका शव कुएं से बरामद किया गया. शव बरामद करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. परिजनों ने राम गोपाल की काफी तलाश की थी, परंतु उसके बारे में कहीं कोई जानकारी नहीं मिल रही थी. इसकी सूचना मेसरा ओपी (सदर) थाना पुलिस को दी गई थी. गुरुवार की सुबह मेसरा रेलवे स्टेशन स्थित पानी टंकी के सामने कुआं में शव देखकर स्थानीय लोगों ने मेसरा ओपी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी.

जांच में जुटी पुलिस

मेसरा ओपी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला. जिसके बाद शव की पहचान राम गोपाल सिंह के रूप में हुई. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस द्वारा परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक खुद कुएं में कूदा या फिर ये हत्या है. एएसआई संजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पायेगा क्योंकि जब तक जांच पूरी नहीं होती है, तब तक ये साफ नहीं हो पायेगा कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या.

रिपोर्ट: कबिलाश

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें