1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. minor kidnapped from chutia returned with young man from chandigarh srn

चुटिया से अपहृत नाबालिग चंडीगढ़ से युवक संग लौटी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

रांची : चुटिया थाना क्षेत्र से छह अक्तूबर से लापता नाबालिग छात्रा नाबालिग लड़के के साथ रविवार को चंडीगढ़ से लौट आयी है. यहां आने के बाद लड़का परिजनों के सहयोग से छात्रा को लेकर चुटिया थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि वह लड़की से प्रेम करता है. इस वजह से वह उसे अपने साथ लेकर लापता हो गया था.

उसने यह भी बताया कि वह कार से पहले कोलकाता फिर चंडीगढ़ चला गया और होटल में छात्रा को लेकर रहने लगा. जब घरवालों से पता चला कि उसके और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ चुटिया थाना में छात्रा के अपहरण का केस दर्ज हो गया है और पुलिस परिवार पर लड़की को लाने के लिए दबाव बना रही है तब वह परिवार के सहयोग से ही गाड़ी की व्यवस्था कर चंडीगढ़ से आ गया.

पुलिस ने छात्रा को उसकी मां के साथ महिला थाना भेज दिया है. वहीं, लड़के को पुलिस ने बाल मित्र थाना में रखा है. उल्लेखनीय है कि छात्रा के लापता होने के बाद उसके पिता ने नाबालिग लड़के, माता-पिता, दोस्त सहित छह लोगों के खिलाफ अपहरण के आरोप में चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. साथ ही यह भी बताया था कि जब उसने लड़के से बेटी के संबंध में पूछा, तो उसने एक घंटे में लड़की को वापस लाने का आश्वासन दिया था. लेकिन वह नहीं आया और बाद में मोबाइल भी बंद कर लिया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें