1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. leaders are reaching other ghats in bihars flood jmm srn

बिहार की बाढ़ में बह कर नेता पहुंच रहे हैं दूसरे घाट : झामुमो

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा मुद्दा विहीन हो गयी है.
झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा मुद्दा विहीन हो गयी है.
twitter

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा मुद्दा विहीन हो गयी है. इनके पास बेरोजगारी, किसान और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोई जवाब नहीं है. अब तो भाजपा व आरएसएस से जुड़े नेता बिहार की बाढ़ में बह कर दूसरे घाट पर पहुंच जा रहे हैं.

इसका स्पष्ट उदाहरण झारखंड भाजपा के तत्कालीन संगठन महामंत्री और बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह हैैं. पहले भाजपा जिस नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाती थी, आज वही उनके नेता बने हुए हैं. इससे भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है.

श्री भट्टाचार्य बुधवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बिहार में झामुमो ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर के सिद्धांत पर चुनाव लड़ रहा है. पार्टी का एकमात्र लक्ष्य चुनाव जीतना और भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा के घोटाले अब उजागर हो रहे हैं.

सीबीआइ कोर्ट ने कोयला घोटाले में तत्कालीन कोयला मंत्री दिलीप राय को दोषी पाया है, उस वक्त केंद्र में एनडीए की सरकार थी. सीबीआइ की रिपोर्ट में भाजपा के तत्कालीन राज्यसभा सदस्य परमेश्वर अग्रवाल के अनुज महेंद्र अग्रवाल की कंपनी का भी उल्लेख किया गया है. झारखंड के घोटाले अभी सामने आने बाकी हैं.

posted : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें