28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गीता कोड़ा पर हमले से बाबूलाल मरांडी नाराज, बोले- महिला जनप्रतिनिधि पर हमला कर रहे झामुमो के ‘गुंडे’

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं गीता कोड़ा पर हमले की भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने भर्त्सना की है. कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार से भयभीत होकर झामुमो ने हमले शुरू कर दिए हैं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया में गीता कोड़ा और उनके समर्थकों पर हुए हमले पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने इसे झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की गुंडागर्दी करार दिया है.

गीता कोड़ा पर हमला करने वालों को रोकने में विफल रही पुलिस

साथ ही बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि राज्य की पुलिस ऐसे उपद्रवियों को रोकने में विफल रही. बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि वह चुनाव आयोग से अपील करेंगे कि झारखथंड में सत्तारूढ़ झामुमो के इस अपराधिक कृत्य का संज्ञान ले और तुरंत कार्रवाई करे. साथ ही आम लोगों से अपील की कि वे शांति और संयम रखें. लोकतंत्र के इस उत्सव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने मे अपनी भूमिका निभाएं.

लोकसभा चुनाव में हार निश्चित देख झामुमो नेता बौखलाए

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि ‘जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.’ यही हाल झामुमो का है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मरांडी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में अपनी हार निश्चित देखकर झामुमो के नेता और कार्यकर्ता बौखला गए हैं. यही वजह है कि उन्होंने सिंहभूम संसदीय सीट से भाजपा की उम्मीदवार गीता कोड़ा पर चुनाव प्रचार के दौरान हमला किया है.

गीता कोड़ा पर हमले की बाबूलाल मरांडी ने की भर्त्सना

बाबूलाल मरांडी ने इस कायराना हमला करार देते हुए उसकी भर्त्सना की है. कहा कि एक महिला जनप्रतिनिधि पर हुए इस हमले की जितनी निंदा की जाए, कम है. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और उसके सहयोगी दलों ने हार की कुंठा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और कार्यकर्ताओं पर हमले शुरू कर दिए हैं.

महिला जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं, तो आम लोगों का क्या हाल होगा?

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि झामुमो की अगुवाई में चल रही सरकार का दावा है कि उसके शासन में महिलाएं सुरक्षित हैं. यह सरकार महिला सुरक्षा पर जोर देती है. कहा कि झामुमो के लोग जब महिला जनप्रतिनिधि पर हमला करते हुए नहीं डरते, तो जरा सोचिए की राज्य में जनता की क्या हालत होगी?

सिंहभूम की जनता झामुमो को लोकसभा चुनाव में देगी सही जवाब

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह गीता कोड़ा पर नहीं, सिंहभूम की जनता पर भी हमला है, जो गीता जी को अपना नेता मान चुकी है. उन्होंने कहा कि सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र की जनता इसका सही जवाब देगी.

गीता कोड़ा पर हमले में मुख्यमंत्री की संलिप्तता का भी हमें संदेह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरायकेला मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन का गृह जिला भी है. उन्होंने कहा कि सूबे के मुखिया की संलिप्तता का भी हमें संदेह है. कहा कि जबसे गीता कोड़ा भाजपा में शामिल हुई हैं और कांग्रेस-झामुमो सरकार की नाकामियां गिनाने लगीं हैं. उनके भ्रष्टाचार पर मुखर हुईं हैं, तब से हेमंत सोरेन और उनकी कोटरी ने पहले सोशल मीडिया पर और अब सामने से हमले शुरू कर दिए हैं.

गीता कोड़ा अब भाजपा की सिपाही, हर हमले का देंगे माकूल जवाब

उन्होंने कहा कि झामुमो को अब यह समझ लेना चाहिए कि गीता कोड़ा अब भाजपा की सिपाही हैं. उन पर हुए हर हमले का हम माकूल जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि गीता कोड़ा पर होने वाला हर हमला लोकतंत्र पर हमला होगा.

Also Read : गम्हरिया के मोहनपुर में प्रचार के दौरान भाजपा-झामुमो कार्यकर्ताओं में झड़प

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें