1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhands new governor ramesh bais will come to ranchi on july 13 will take oath on july 14 cm hemant soren meets governor draupadi murmu by visiting raj bhavan grj

झारखंड के नये राज्यपाल रमेश बैस 14 जुलाई को लेंगे शपथ, आज राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम हेमंत सोरेन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नये राज्यपाल रमेश बैस
नये राज्यपाल रमेश बैस
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के नये राज्यपाल रमेश बैस 13 जुलाई को रांची आयेंगे. एयरपोर्ट पर उनका विमान शाम 4:20 बजे उतरेगा. 14 जुलाई को राजभवन में वे शपथ लेंगे. इससे पूर्व सोमवार की सुबह राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू राजभवन से ओड़िशा के लिए रवाना होंगी. आज शनिवार को सीएम हेमंत सोरेन ने राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की.

दोनों राज्यपालों के कार्यक्रम के मद्देनजर शुक्रवार को मुख्य सचिव सुखदेव सिंह ने प्रोजेक्ट भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की. इसमें गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, डीजीपी नीरज सिन्हा के अलावा रांची रेंज के डीआइजी पंकज कंबोज, रांची के डीसी छवि रंजन व एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा सहित अन्य मौजूद थे. बैठक में मुख्य सचिव ने कार्यक्रम से संबंधित निर्देश दिये. हालांकि कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार देर शाम तक कोई आधिकारिक जानकारी संबंधित विभाग की ओर से साझा नहीं की गयी.

राज्यपाल को गुलदस्ता भेंट करते सीएम हेमंत सोरेन
राज्यपाल को गुलदस्ता भेंट करते सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के लिए रविवार को राजभवन में विदाई समारोह होगा. इससे पहले आज शनिवार को सीएम हेमंत सोरेन राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से मुलाकात की. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू राजभवन से ओड़िशा के लिए रवाना होंगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें