1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather news colder than jammu relief is not yet available rain forecast in these districts from 22 srn

जम्मू से ज्यादा ठंड झारखंड में, लेकिन अभी नहीं मिलने वाली है राहत, 22 से इन जिलों में बिगड़ेगा का मौसम

झारखंड में ठंड का कहर लगातार जारी है, हालत ये हो गयी है कि राज्य में जम्मू से ज्यादा पड़ने लगा है, वैज्ञानिकों के अनुसार 22 से कई जिलों में बारिश की संभावना जतायी गयी है. लेकिन गणतंत्र दिवस के दिन मौसम साफ रहने की उम्मीद है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Weather Forecast:  22 से झारखंड का मौसम फिर बिगड़ेगा
Jharkhand Weather Forecast: 22 से झारखंड का मौसम फिर बिगड़ेगा
प्रभात खबर

Jharkhand Weather Update रांची : हाड़ कंपाती ठंड से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. जम्मू से भी ज्यादा ठंड झारखंड में पड़ रही है. गुरुवार को जम्मू का न्यूनतम तापमान 8.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. जबकि गढ़वा का न्यूनतम तापमान 5.1 डिग्री सेल्सियस, मेदिनीनगर का 6.4 व रांची का 7.6 डिग्री सेल्सियस रहा. यानि जम्मू से ज्यादा ठंड झारखंड के कई जिलों में पड़ रही है.

दूसरी ओर मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण झारखंड का मौसम एक बार फिर 22 जनवरी से बदल सकता है. झारखंड के कई हिस्सों में 23 व 24 जनवरी को बारिश के साथ अोलावृष्टि की संभावना है. 25 व 26 जनवरी को कुहासा छाया रह सकता है. शीतलहर भी चल सकती है.

गणतंत्र दिवस के दिन मौसम रहेगा साफ

गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को मौसम साफ रहने का अनुमान है, लेकिन सुबह में कुहासा रहेगा. समारोह कोविड प्रोटोकॉल के दायरे में मनाया जायेगा. मोरहाबादी में होनेवाले मुख्य समारोह को लेकर मैदान में आंगतुकों के लिए गैलरी, अतिथियों के लिए स्टेज व साउंड बॉक्स के लिए टॉवर आदि का निर्माण किया जा रहा है. बैरिकेडिंग भी शुरू कर दी गयी है.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें