1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics news pradeep balmuchu and sukhdev bhagat can join congress who went to bjp met the new in charge avinash pandey srn

कांग्रेस छोड़ भाजपा में गये प्रदीप बलमुचु-सुखदेव भगत की घर वापसी की जमीन तैयार, नये प्रभारी से की मुलाकात

कांग्रेस के दो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु और सुखेदव भगत की पार्टी में दोबारा वापसी हो सकती है. दोनों नेताओं ने नये प्रभारी अविनाश पांडेय से मुलाकात की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रदीप बलमुचु-सुखदेव भगत की घर वापसी की जमीन तैयार
प्रदीप बलमुचु-सुखदेव भगत की घर वापसी की जमीन तैयार
Prabhat Khabar

रांची : कांग्रेस के पूर्व प्रभारी आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने के साथ ही झारखंड में पार्टी के अंदर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. कांग्रेस के दो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु और सुखेदव भगत की पार्टी में वापसी को लेकर हलचल तेज हुई है. शुक्रवार को श्री बलमुचु और श्री भगत ने नये प्रभारी अविनाश पांडेय से मुलाकात की है.

प्रदेश प्रभारी ने दोनों ही नेताओं से राजनीतिक हालात पर चर्चा की और प्रदेश में संगठन को मजबूत करने पर मंथन किया. दोनों नेताओं ने पूर्व के हालात की जानकारी दी. इन नेताओं ने प्रभारी को बताया कि विधानसभा चुनाव के समय कुछ गलतियां हुई थी़ं प्रदेश प्रभारी श्री पांडेय शनिवार को झारखंड आ रहे हैं. ये दोनों नेता प्रभारी के साथ झारखंड पहुंचेंगे.

इस बीच पार्टी नेता राहुल गांधी से भी मिलने का कार्यक्रम तय हो सकता है. इधर चुनाव के समय आजसू का दामन थामने वाले श्री बलमुचु ने कहा कि अच्छे माहौल में बातचीत हुई है. केंद्रीय नेतृत्व को सब कुछ तय करना है. हमने अपनी बात रख दी है. हम कांग्रेस के सिपाही थे और है़ं. इसको लेकर कहीं कोई संशय की स्थिति नहीं है.

प्रभारी से मिली गुंजन सिंह :

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष गुंजन सिंह ने दिल्ली में राज्य के नये प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय से मुलाकात की. उन्होंने श्री पांडेय को बधाई देते हुए संगठन के मजबूत होने की बात की.

स्वागत की तैयारी :

श्री पांडेय व श्री सिंघार के रांची आगमन पर स्वागत करने के लिए कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव व डाॅ राजेश गुप्ता छोटू ने बैठक की.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें