1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news now corona will be investigated at railway stations as well the system of vaccination will also be at the panchayat level cm hemant soren srn

Jharkhand News : अब रेलवे स्टेशनों पर भी होगी कोरोना की जांच, वैक्सीनेशन की व्यवस्था भी पंचायत स्तर पर : सीएम हेमंत सोरेन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीएम हेमंत सोरेन की पीएम मोदी संग मीटिंग
सीएम हेमंत सोरेन की पीएम मोदी संग मीटिंग
prabhat khabar

Jharkhand News, Ranchi News, Cm hemant soren news रांची : प्रधानमंत्री संग वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में कोरोना की मौजूदा स्थिति से उन्हें अवगत कराया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है. हालांकि झारखंड में स्थिति नियंत्रण में है. जरूरत पड़ी, तो सख्ती बरतेंगे.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु समेत कई राज्यों में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है. इसे लेकर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि वीसी में कुल मिलाकर वही बातें हुईं, जो पूर्व में भी हुई थीं. हमें अभी भी कोरोना को लेकर सतर्कता बनाये रखना होगा. वीसी में मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, मुख्य सचिव सुखदेव सिंह और सीएम के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का भी उपस्थित थे.

रेलवे स्टेशन पर भी जांच होगी :

मुख्यमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट में कोरोना की जांच हो रही है. अब रेलवे स्टेशनों पर भी जांच की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. सीएम ने कहा कि दूसरी ओर वैक्सीनेशन का काम भी चल रहा है. अब पंचायत स्तर तक वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गयी है. मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी हमारे आसपास ही घूम रही है, इसलिए सतर्कता बरतें. झारखंड के रेलवे स्टेशनों पर कोरोना की जांच होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें