1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news jmm again accuses bjp of doing dirty politics

Jharkhand news : झामुमो ने भाजपा पर फिर लगाया गंदी राजनीति करने का आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
‌Bihar Vidhan Sabha Election 2020: झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर लगाया ‘मक्कारी’ करने का गंभीर आरोप.
‌Bihar Vidhan Sabha Election 2020: झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर लगाया ‘मक्कारी’ करने का गंभीर आरोप.
Prabhat Khabar

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि छठ पर्व को लेकर भाजपा ने गंदी राजनीति की. लोगों को उकसाने का काम किया और खुद घरों में दुबक गये. भाजपा विधायक सीपी सिंह व नवीन जायसवाल छठ घाट पर पूजा को लेकर तालाब में उतर कर प्रदर्शन किया था, लेकिन वे अपने घरों से नहीं निकले घर में ही अर्घ दिया.

पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य की जनता भाजपा नेताओं के नापाक इरादे को समझ गयी. सिर्फ 25 प्रतिशत लोगों ने छठ घाट पर अर्घ दिया. राज्य की जनता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अपील का स्वागत करते हुए सामाजिक समरसता का पर्व अपने घरों में श्रद्धा के साथ मनाया. उन्होंने कहा कि भाजपा कश्मीर के धारा 370 व 35ए को लेकर धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटने का काम करने में जुटी है.

भाजपा की वजह से संसदीय इतिहास में लगा दाग

श्री भट्टाचार्य ने कहा की विधानसभा संवैधानिक संस्था है. भाजपा की वजह से इस पर भी दाग लग रहा है. विधानसभा के चार स्तंभ होते हैं. इसमें राज्यपाल, विधानसभा अध्यक्ष, सदन के नेता व नेता प्रतिपक्ष शामिल हैं. भाजपा को 25 विधायकों में नेता प्रतिपक्ष नहीं मिल पा रहा है. पिछले पांच वर्ष तक दलबदल की लड़ाई लड़े बाबूलाल मरांडी खुद 10वीं अनुसूची के मामले में फंस कर ना घर के रहे ना घाट के.

नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेगी झारखंड पुलिस

श्री भट्टाचार्य ने छठ घाट पर नक्सलियों द्वारा व्यवसायी की हत्या को कायरता पूर्ण कार्रवाई बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना कि जितनी भी निंदा की जाये, वह कम है. उन्होंने कहा कि पुलिस के मुखिया ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. झारखंड पुलिस नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की ओर जायेगी.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें