1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news in the cricket field the chief ministers xi defeated the chief ministers assembly xi cm soren scored 11 runs srn

क्रिकेट के मैदान में झारखंड के सीएम को मिली हार, विधानसभा अध्यक्ष एकादश ने हराया, सीएम सोरेन ने बनाये इतने रन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
क्रिकेट के मैदान में झारखंड के सीएम को मिली हार
क्रिकेट के मैदान में झारखंड के सीएम को मिली हार
File Photo

Jharkhand News, Ranchi News, Hemant soren News रांची : दिन में विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चलनेवाली तीखी बहस के तनाव को कम करने के लिए गुरुवार शाम को राज्य के विधायकों ने मैत्री क्रिकेट मैच खेला. जेएससीए स्टेडियम में आयोजित मैच मुख्यमंत्री एकादश और विधानसभा अध्यक्ष एकादश के बीच खेला गया, जो काफी रोमांचक रहा. मुख्यमंत्री एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 73 रन बनाये. मुख्यमंत्री एकादश की ओर से स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने चार, विधायक प्रदीप यादव ने 21, विकास सिंह मुंडा ने 13, इरफान अंसारी ने एक, अनूप सिंह ने सात और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नाबाद 11 रन बनाये.

जवाब में विधानसभा अध्यक्ष एकादश ने 10 ओवर में 74 रन बना कर मैच जीत लिया. विधानसभा अध्यक्ष एकादश की ओर से सबसे अधिक 26 रन विधायक अमित मंडल ने बनाये. उन्हें मैन ऑफ द मैच और विधायक रणधीर सिंह को बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मिला.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि खेल को अपनी कार्ययोजना के मुख्य बिंदु में रखा है. सिमडेगा में आयोजित राष्ट्रीय सब जूनियर हॉकी प्रतियोगिता में 22 राज्यों की बच्चियां आयी हुई. वह जब लौटेंगी, तो एक अच्छा अनुभव लेकर जायेंगी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें