1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news cm hemant soren meets lalu prasad in ranchi gur

Jharkhand News : सीएम हेमंत सोरेन ने रिम्स जाकर की लालू प्रसाद से मुलाकात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद
फाइल फोटो

Jharkhand News : रांची : रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के रिम्स जाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. लालू प्रसाद रिम्स के केली बंगला में इलाजरत हैं. चारा घोटाला मामले में वह सजायाफ्ता हैं. इससे पहले उनका इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा था, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्हें केली बंगला में शिफ्ट किया गया है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज रिम्स के केली बंगला (निदेशक आवास) में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. आपको बता दें कि झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद गठबंधन की सरकार है. लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. उनका इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा था. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड से केली बंगला में शिफ्ट कर दिया, ताकि कोरोना संक्रमण से उन्हें बचाया जा सके. झारखंड में राजनीति से जुड़ी हर Hindi News अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लालू प्रसाद से मुलाकात के साथ ही कयासों का दौर शुरू हो गया है. सूत्रों की मानें, तो हेमंत सोरेन व लालू प्रसाद के बीच बिहार चुनाव और झारखंड में दुमका व बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई. बिहार चुनाव में झामुमो हाथ आजमा चाहता है. इसके लिए सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई. आपको बता दें कि झारखंड की रिक्त दुमका व बेरमो विधानसभा सीटों पर चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गयी है. सभी दल तैयारियों में जुट गये हैं. प्रत्याशियों के चयन पर मंथन होने लगा है. आपसी सहमति बनाने की भी कोशिश की जा रही है, ताकि दोनों सीटों को निकाला जा सके. आपको बता दें कि झारखंड में गठबंधन सरकार में राजद से एक मंत्री सत्यानंद भोक्ता हैं. राजद के झारखंड में इकलौते विधायक सत्यानंद भोक्ता हैं, जिन्हें श्रम मंत्री बनाया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें