1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news cattle were being smuggled on foot 18 animals confiscated smugglers managed to escape grj

Jharkhand News : पैदल की जा रही थी मवेशियों की तस्करी, 18 पशु जब्त, भागने में सफल रहे तस्कर

सुबह करीब छह बजे मवेशियों को एनएच 75 में टेढ़ी पुल के निकट से पकड़ा गया. पुलिस को देख मवेशियों को पैदल ही हुटार से मांडर की ओर खदेड़कर ला रहे तस्कर फरार होने में सफल रहे. जब्त मवेशियों को थाना परिसर में रखा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : थाना परिसर में जब्त मवेशी
Jharkhand News : थाना परिसर में जब्त मवेशी
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज (तौफिक आलम) : झारखंड के रांची जिले की मांडर पुलिस ने मंगलवार की सुबह पैदल तस्करी कर ले जाये जा रहे 18 मवेशियों को जब्त किया है. थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह के अनुसार सूचना मिलने पर सुबह करीब छह बजे मवेशियों को एनएच 75 में टेढ़ी पुल के निकट से पकड़ा गया है. पुलिस को देख मवेशियों को पैदल ही हुटार से मांडर की ओर खदेड़कर ला रहे तस्कर फरार होने में सफल रहे. जब्त मवेशियों को थाना परिसर में रखा गया है.

मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर सुबह करीब छह बजे मवेशियों को एनएच 75 में टेढ़ी पुल के निकट से पकड़ा गया. पुलिस को देख मवेशियों को पैदल ही हुटार से मांडर की ओर खदेड़कर ला रहे तस्कर फरार होने में सफल रहे. जब्त मवेशियों को थाना परिसर में रखा गया है. इससे पहले मांडर से ही सटे चान्हो थाना क्षेत्र में डेढ़ माह पूर्व 9 सितंबर को पुलिस ने चामा चौक के निकट मवेशी लदे तीन ट्रक व दो पिकअप वैन को पकड़ा था. इसके साथ ही 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

आपको बता दें कि डेढ़ महीने पूर्व पकड़े गये ट्रक (बीआर03 जीए-7246), (बीआर 03 जीए- 6360), (बीआर 03 जीए-7270) तथा पिकअप (जेएच 22 ई- 6221) व (बीआरजीके-1475) में कुल 85 मवेशी लदे हुए थे. इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिसमें वाहन के चालक सहित मवेशी तस्कर शामिल थे. सूचना के अनुसार मवेशियों को बिहार से तस्करी कर पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें