1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news rs 15 lakh robbery from ratu petrol pump in ranchi personnel present also shot cctv footage is being investigated srn

रांची के रातू पेट्रोल पंप में 1.5 लाख की लूट, मौजूद कर्मी को भी मारी गोली, CCTV फुटेज की हो रही जांच

रातू थाना क्षेत्र के कमड़े स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में बाइक सवार दो अपराधी अंधाधुंध फायरिंग कर तीन पंपकर्मियों से कैश से भरा बैग लूटकर फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News :रांची के रातू पेट्रोल पंप में 1.5 लाख की लूट
Jharkhand Crime News :रांची के रातू पेट्रोल पंप में 1.5 लाख की लूट
फाइल फोटो

रांची : रातू थाना क्षेत्र के कमड़े स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में बाइक सवार दो अपराधी अंधाधुंध फायरिंग कर तीन पंपकर्मियों से कैश से भरा बैग लूटकर फरार हो गये. बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये थे. घटना मंगलवार की रात करीब 7.45 बजे की है. बैग देने में आनाकानी करने पर अपराधियों ने एक पंपकर्मी कृष्णा पंडित के पैर में गोली मार दी.

जबकि पंपकर्मी संदीप कुमार गाड़ी के पीछे छुप गया. जिससे उसका बैग बच गया. घायल पंपकर्मी कृष्णा पंडित को रिम्स भेजा गया है. डीएसपी रांची-2 प्रवीण कुमार ने पेट्रोल पंप पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस अपराधियों का सुराग पाने के लिए सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है.

जानकारी के अनुसार घटना के दौरान पंप में नोजल मैन कृष्णा पंडित, दिलीप कुमार, निरंजन कुमार, संदीप कुमार ड्यूटी पर थे. इसी दौरान एनएच-75 पर बाइक खड़ी कर दो अपराधी पैदल पंप पर पहुंचे. उनमें एक हेलमेट जबकि दूसरा टोपी पहने हुए था. उस वक्त पंप में तेल लेने के लिए दो बसें खड़ी थीं. इसी दौरान दोनों अपराधियों ने चार हवाई फायरिंग की और पंपकर्मी दिलीप कुमार के हाथों से बैग छीन लिया. वहीं बगल में खड़े निरंजन कुमार के गले में पिस्तौल सटाकर अपराधियों ने उससे भी बैग छीन लिया.

यह देख पंपकर्मी संदीप कुमार एक गाड़ी के पीछे छुप गया. वहीं बैग छीनने के दौरान पंपकर्मी कृष्णा पंडित ने थोड़ी आनाकानी की, तो एक अपराधी ने उसके पैर में गोली मारकर उससे बैग छीन लिया. इसके बाद दोनों अपराधी सड़क तक पैदल ही गये.

वहां से बाइक से फरार हो गये. घटना के बाद पुलिस फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है. घटना लेकर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि गोली लगने से घायल कर्मी खतरे से बाहर है. सीसीटीवी का फुटेज देखने से पता चला है कि अपराधी ओड़िशा के हो सकते हैं. वहीं स्थानीय अपराधियों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है. अपराधियों की तलाश में टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें