1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news pride of this irs officer jewelery and goods worth one crore for the wedding then later asked for flat and car srn

झारख‍ंड के इस IRS अफसर का रौब, शादी में लिये एक करोड़ के जेवरात व सामान, फिर बाद में मांग लिया फ्लैट और गाड़ी

झारखंड में दहेज का मामला सामने आया है, जिसमें आईआरएस अफसर ने पहले एक करोड़ के जेवरात व सामान मांगे, जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने फ्लैट और गाड़ी ली, पत्नी ने अपने पति के ऊपर और भी कई तरह के आरोप लगाए हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारख‍ंड के इस IRS अफसर का रौब
झारख‍ंड के इस IRS अफसर का रौब
Symbolic Pic

Jharkhand News, Ranchi News रांची : शादी में एक करोड़ रुपये के जेवरात और सामान लेने के बाद भी फ्लैट व गाड़ी के लिए भारतीय राजस्व सेवा (आइआरएस) के अधिकारी आकाश वर्णवाल ने पत्नी को शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इस मामले में अफसर की पत्नी की शिकायत पर शुक्रवार को सदर थाना में केस दर्ज किया गया. केस के आरोपी मूल रूप से झुमरीतिलैया (कोडरमा) के रहने वाले हैं. लेकिन वर्तमान में पहाड़गंज (नयी दिल्ली) में रहते हैं.

पीड़िता ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि उनकी शादी 2017 में हुई थी, तब परिवार की ओर से शादी में एक करोड़ रुपये गहने सहित अन्य सामान में खर्च किये गये थे. लेकिन शादी के बाद पति और ससुराल वालों द्वारा फ्लैट और गाड़ी के लिए महिला पर दबाव दिया जाने लगा.

लेकिन जब महिला उनकी मांग पूरी नहीं कर पायी, तब उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा. बाद में महिला काे इस बात की भी जानकारी मिली कि उनके पति के अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध हैं. साथ ही महिला को यह भी पता चला कि उनके पति ने खुद को कुंवारा बताकर एक लड़की को धोखा दे चुके हैं और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा चुके हैं.

इन सब घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद महिला रांची स्थित मायके लौट आयी और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. उसके परिवार वालों ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन हल नहीं निकलने पर महिला ने पुलिस से शिकायत की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें