1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news 3 people died in an illegal relationship in ranchi know what is the whole matter srn

रांची में अवैध संबंध में 3 लोगों की गयी जान, जानें क्या है पूरा मामला

रांची के खलारी में अवैध संबंध को लेकर तीन लोगों की हत्या हो गयी. कॉलोनी में रहनेवाले प्रकाश चौहान (30) का कॉलोनी के सीसीएलकर्मी देव प्रसाद मेहर (54) की पत्नी कौशल्या देवी के साथ अवैध संबंध था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News : रांची में अवैध संबंध में 3 लोगों की गयी जान
Jharkhand Crime News : रांची में अवैध संबंध में 3 लोगों की गयी जान
फाइल फोटो

रांची : खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर डकरा आवासीय कॉलोनी में अवैध संबंध को लेकर तीन लोगों की हत्या हो गयी. घटना मंगलवार की रात 10 बजे की है़. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कॉलोनी में रहनेवाले प्रकाश चौहान (30) का कॉलोनी के सीसीएलकर्मी देव प्रसाद मेहर (54) की पत्नी कौशल्या देवी के साथ अवैध संबंध था. इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था.

मंगलवार की रात 9:00 बजे इसी मामले को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था़ उसी समय प्रकाश चौहान नशे में धुत होकर उसके घर पहुंच गया और दरवाजा खटखटाने लगा. देव प्रसाद मेहर ने जब दरवाजा खोला, तो प्रकाश ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. इसके बाद उसने कौशल्या देवी को चाकू घोंप दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

देव प्रसाद की 17 वर्षीया बेटी प्रभा कुमारी की आंख में भी प्रकाश ने चाकू मार दिया, जिससे वह भी वहीं पर गिर पड़ी़ यह देखकर कमरे में बैठा देव प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार भी प्रकाश से भिड़ गया. इसके बाद घायल देव प्रसाद ने प्रकाश पर लाठी से वार कर दिया, जिससे वह भी वहीं पर ढेर हो गया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जुटे और घायल देव प्रसाद और उसकी बेटी प्रभा को अस्पताल पहुंचाया, जहां देव प्रसाद की मौत हो गयी. समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. प्रभा कुमारी को गंभीर अवस्था में रांची रेफर करने की तैयारी की जा रही थी.

प्रथमदृष्टया मामला अवैध संबंध का प्रतीत होता है. प्रकाश को घर में देख लेने के बाद देव के साथ मारपीट हुई. इसी क्रम में उसने चाकू से हमला कर पति-पत्नी को मारा. दंपती की बेटी को भी चाकू मारा. छीना झपटी में प्रकाश की भी मौत हो गयी .

नौशाद आलम, ग्रामीण एसपी

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें