1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand congress signature campaign on petrol pumps against rising inflation today rameshwar oraon made this appeal srn

बढ़ती मंहगाई के खिलाफ झारखंड कांग्रेस का पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान आज, रामेश्वर उरांव ने की ये अपील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारखंड कांग्रेस का पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान
झारखंड कांग्रेस का पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान
Symbolic Pic

Jharkhand Congress News रांची : पेट्रोल-डीजल तथा रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस का पेट्रोल पंपों के सामने हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने पार्टी के सभी नेताओं को अपने-अपने क्षेत्र में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया है.

प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव व राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि पिछले एक साल में 67 बार पेट्रोल की कीमत बढ़ चुकी है. आमलोग परेशान हैं. कांग्रेस की सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कार्यक्रम चलाया जायेगा. लोगों की आमदनी घट गयी है. वहीं, कीमत बढ़ती जा रही है. इससे पूरे देश की आर्थिक व्यवस्था चरमरा गयी है.

राहुल से मिलेंगे प्रदीप-बंधु, रखेंगे अपनी बात

रांची. झाविमो छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायक प्रदीप यादव व बंधु तिर्की दिल्ली में जमे हैं. दोनों ही विधायक पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. दोनों ही विधायक स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के न्यायाधिकरण में चल रहे दलबदल मामले में फैसला चाहते हैं.

राहुल गांधी से मिल कर अपनी बात रखेंगे. पिछले दिनों प्रभारी आरपीएन सिंह से मिल कर विधायकों ने इस संबंध में अपनी नाराजगी जतायी थी. विधायकों ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षों से इस मामले में कोई निर्णय नहीं हुआ है. इस मामले में गठबंधन के अंदर बात होनी चाहिए. स्पीकर जो भी फैसला देते हैं, जल्द दें.

विधायकों ने यहां तक कहा कि अगली बार वह इस्तीफा लेकर आयेंगे. पार्टी इस्तीफा स्वीकार कर टिकट दे, फिर से चुनाव जीत कर आयेंगे. विधायकों के दिल्ली में कैंप करने के बाद पार्टी के अंदर राजनीति सरगरमी तेज है. प्रभारी ने इन विधायकों से पिछले दो दिनों में कई दौर की बातचीत है. संगठन से लेकर सरकार सरकार के कामकाज पर चर्चा की है. पार्टी के दोनों विधायक केसी वेणुगोपाल को भी सारे मामले की जानकारी देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें