24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरहेमंत सोरेन से लिपटकर रोने लगे इरफान अंसारी, सीएम ने कहा- मैं कहीं नहीं जा रहा, देखें VIDEO

हेमंत सोरेन से लिपटकर रोने लगे इरफान अंसारी, सीएम ने कहा- मैं कहीं नहीं जा रहा, देखें VIDEO

आखिरकार, आज सीएम हेमंत सोरेन और ईडी का आमना-सामना हो ही गया. इस बीच सीएम हेमंत सोरेन को समर्थन देने के लिए सत्ता पक्ष के कार्यकर्ता पारंपरिक हथियार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे हुए हैं. दूसरी ओर विधायक इरफान अंसारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इरफान सीएम से लिपट कर रो रहे हैं.

Hemant Soren ED Interrogation: ईडी के 8वें समन के बाद आखिरकार सीएम हेमंत सोरेन ने पूछताछ के लिए हामी भरी, लेकिन कुछ शर्तों के साथ. सीएम ने शर्त रखी कि वे ईडी ऑफिस नहीं जाएंगे, बल्कि खुद ईडी के अधिकारी को सीएम आवास आकर पूछताछ करनी होगी. पूछताछ के लिए सीएम ने 20 जनवरी की दोपहर 12 बजे के बाद का समय दिया. ईडी के अधिकारी उनकी सारी शर्तों को मानते हुए सीएम आवास पहुंच चुके हैं. आखिरकार, आज सीएम हेमंत सोरेन और ईडी का आमना-सामना हो ही गया. ईडी के अधिकारी सुरक्षा के घेरे में सीएम आवास पहुंचे हैं. ईडी के एडिशनल डायरेक्टर भी वहां मौजूद हैं. इधर, सीएम हेमंत सोरेन को समर्थन देने के लिए सत्ता पक्ष के कार्यकर्ता पारंपरिक हथियार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे हुए हैं. दूसरी ओर विधायक इरफान अंसारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे काफी भावुक नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान अंसारी सीएम से लिपटकर, फूट-फूटकर रो रहे हैं, तभी हेमंत सोरेन उनकी पीठ पर हाथ रख कहते हैं कि मैं कहीं नहीं जा रहा.


‘अपने राम को देख फूट फूट कर रोने लगे हनुमान’

हेमंत सोरेन के सामने भावुक होते वीडियो और फोटो को अपने एक्स (ट्वीटर) हैंडल शेयर करते हुए इरफान अंसारी लिखा कि अपने राम को देख हनुमान फूट फूट कर रोने लगे. उन्होंने लिखा कि अभी-अभी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से उनके आवास पर मिला और अपने राम को देखते ही मैं खुद को रोक नहीं पाया. अपने हनुमान को रोता देख राम जी ने मुझे धैर्य रखने को कहा और कहा कि मैं जल्द अपने दुश्मनों से निपट कर आ रहा हूं. मेरा इंतजार करना.

Also Read: Hemant Soren Interrogation LIVE: सीएम आवास के बाहर सुरक्षा सख्त, महिला सुरक्षा बल की भी तैनाती
क्या पूछेंगे ईडी के अधिकारी

बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों का दल शनिवार दोपहर करीब 1 बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचा. इस दल में ईडी के ज्वॉइन्ट डायरेक्टर भी शामिल हैं. ईडी के अधिकारी सीएम आवास के अंदर हैं और हेमंत सोरेन उनके सथ. अब तक हेमंत सोरेन से पूछताछ शुरू हो गई होगी. इधर सीएम आवास के बाहर हलचल है. एक तरफ कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के समर्थन में जुटे हैं. दूसरी ओर खलबली यह भी है कि अंदर क्या हो रहा होगा. अधिकारियों का दल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके और पारिवारिक सदस्यों द्वारा अर्जित संपत्ति के आर्थिक स्रोतों से जुड़े सवाल पूछ सकता है. साथ ही संबंधित बिंदुओं पर मुख्यमंत्री का बयान भी दर्ज किया जायेगा.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इधर, सीएम हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ को लेकर राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. विधि-व्यवस्था को लेकर खुद रांची डीसी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी तैनात हैं. ईडी ऑफिस से लेकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा में कुल 900 पुलिस अफसर और जवान तैनात किये गये हैं. ईडी ऑफिस और मुख्यमंत्री आवास के बाहर बैरेकेडिंग की गयी है. हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ मामले को लेकर जिस तरह से राज्य की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है, उसे देखते हुए भाजपा नेताओं के घर के बाहर एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Also Read: हेमंत सोरेन से पूछताछ : ईडी अफसरों से पहले झामुमो कार्यकर्ता पहुंचे सीएम आवास, ऐसा था आक्रोश, देखें VIDEO
Also Read: सीएम हेमंत सोरेन से पूछताछ से पहले आदिवासी संगठनों का विरोध प्रदर्शन, कहा- ईडी कर रहा है एकतरफा कार्रवाई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें