1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. international archer deepika kumari meets governor draupadi murmu

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने की मुलाकात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी अपने पिता के साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात.
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी अपने पिता के साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात.
फोटो : ट्विटर.

रांंची : अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज और झारखंड की बेटी पद्मश्री दीपिका कुमारी आगामी 30 जून, 2020 को परिणय सूत्र में बंधने वाली हैं. इसको लेकर दीपिका के परिजनों ने तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार (18 जून, 2020) को तीरंदाज दीपिका अपने पिता के साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और रांची के सांसद संजय सेठ से मुलाकात कर विवाह समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया.

गुरुवार (18 जून, 2020) को अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका अपने पिता के साथ राजभवन में जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. इस दौरान आगामी 30 जून को होने वाले अपने विवाह समारोह में आने का निमंत्रण दिया.

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी अपने पिता के साथ रांची के सांसद संजय सेठ से की मुलाकात.
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी अपने पिता के साथ रांची के सांसद संजय सेठ से की मुलाकात.
फोटो : ट्विटर.

अपने विवाह में शामिल होने के लिए दीपिका ने रांची के सांसद संजय सेठ से भी मुलाकात की. सांसद कार्यालय में आकर दीपिका और उसके पिता ने मुलाकात की. इस दौरान सांसद संजय सेठ ने दीपिका को सम्मानित किया, वहीं विवाह के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं भी दिये.

मालूम हो कि अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी की शादी अपने साथी खिलाड़ी अतनु दास से आगामी 30 जून, 2020 हो रही है. शादी की तैयारी को लेकर दीपिका के परिजन तैयारी शुरू कर दिये हैं. इसी सिलसिले में झारखंड के राज्यपाल और रांची के सांसद से मुलाकात भी की.

शादी की तैयारी के सिलसिले में ही पिछले दिनों दीपिका की मां से अज्ञात अपराधियों ने चेन की छिनतई की थी. इस संबंध में दीपिका के पिता शिवनारायण प्रजापति ने बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ चेन छिनतई का मामला दर्ज कराया. इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम अंसारी ने रविवार (14 जून, 2020) को दीपिका कुमारी के घर पहुंच कर पूरी स्थिति से अवगत हुए थे. इस दौरान ग्रामीण एसपी ने जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की बातें कही है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें