17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरझारखंड: दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने रांची में धूमधाम से मनाया 80वां जन्मदिन, 80 पौंड का काटा केक, देखें...

झारखंड: दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने रांची में धूमधाम से मनाया 80वां जन्मदिन, 80 पौंड का काटा केक, देखें वीडियो

राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन ने गुरुवार को 80वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. इस मौके पर 80 पौंड का केक काटा गया. दिशोम गुरु के मोरहाबादी आवास पर जन्मदिन मनाया गया. मौके पर उनके पुत्र व झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन समेत बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

रांची: झारखंड के पूर्व सीएम, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के केंद्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन ने आज गुरुवार को 80वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. इस मौके पर 80 पौंड का केक काटा गया. दिशोम गुरु के मोरहाबादी आवास पर जन्मदिन मनाया गया. मौके पर उनके पुत्र व झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, झामुमो के महासचिव विनोद पांडेय, राज्यसभा सांसद महुआ माजी समेत बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

शिबू सोरेन ने 80 पौंड का केक काटकर मनाया जन्मदिन

झारखंड के पूर्व सीएम व राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन 80 वर्ष के हो गए. उन्होंने आज गुरुवार को रांची में 80वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. जन्मदिन पर उन्होंने 80 पौंड का केक काटा. जन्मदिन समारोह को लेकर दिशोम गुरु के मोरहाबादी आवास पर जश्न का माहौल था. झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा गया. ढोल-नगाड़ों के साथ झामुमो कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. जन्मदिन समारोह के मौके पर उनके पुत्र व झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, झामुमो के महासचिव विनोद पांडेय, राज्यसभा सांसद महुआ माजी समेत बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

Also Read: झारखंड: दिशोम गुरु शिबू सोरेन के 80वें जन्मदिन पर जश्न का माहौल, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे झामुमो कार्यकर्ता

जन्मदिन समारोह को लेकर झामुमो ने की थी तैयारी

आपको बता दें कि झामुमो ने शिबू सोरेन के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया था. इसमें जानकारी दी गयी थी 11 जनवरी को शिबू सोरेन के मोरहाबादी आवास में झामुमो जिला समिति द्वारा 80 पौंड का केक काटा जाएगा. पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय ने बताया था कि 80वां जन्मदिन को पूरे राज्य में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा. अलग-अलग जिलों में झामुमो के पदाधिकारी गरीबों के बीच फल व कंबल का भी वितरण करेंगे.

Also Read: Exclusive: दिशोम गुरु की पत्नी रूपी सोरेन बोलीं, बाबा ने दिए पैसे, तब जेल से छुड़वा कर लाये थे शिबू सोरेन को

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें