25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : सहायक शिक्षक ने ग्रामीणों के साथ मिल कर मायके में रह रही पत्नी को टांगी से काट डाला

घाघरा थाना की कुहीपाठ पंचायत के खंभा गांव में शनिवार रात रास्ते के विवाद को लेकर 40 वर्षीय महिला संपत्ति उरांव की टांगी से काट कर हत्या कर दी गयी. वहीं, बीच-बचाव करने पहुंची मृतका की मां समिया उरांव को मारपीट कर घायल कर दिया गया.

प्रतिनिधि, घाघरा(गुमला).

घाघरा थाना की कुहीपाठ पंचायत के खंभा गांव में शनिवार रात रास्ते के विवाद को लेकर 40 वर्षीय महिला संपत्ति उरांव की टांगी से काट कर हत्या कर दी गयी. वहीं, बीच-बचाव करने पहुंची मृतका की मां समिया उरांव को मारपीट कर घायल कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते घाघरा पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. इधर, मृतका पिता पुनई उरांव ने आरोप लगाया है कि उनके दामाद ललितेश उरांव ने ग्रामीणों के साथ मिल कर इस हत्या को अंजाम दिया है. वह पेशे से सहायक शिक्षक है और पांच साल पहले ही अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़ चुका है. संपत्ति उरांव अपने दो बच्चों रामचंद्र उरांव और सलामी के साथ मायके में रहती थी. उसने अपनी जीविका और अपने बच्चों की परवरिश के लिए पति के खिलाफ कोर्ट में केस दायर कर रखा है. इसी वजह से ललितेश लंबे समय से अपनी पत्नी की हत्या की फिराक में था. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी सहायक शिक्षक मौके से फरार हो गया. पुलिश उसकी तलाश कर रही है.

यह है घटना :

पुनई उरांव ने बताया कि शनिवार सुबह उनके और गांव के लोगों बीच खेतीबारी के लिए रास्ता देने को लेकर विवाद हुआ था. शाम को सुधीर लोहरा अपना ट्रैक्टर लेकर आया और पुनई उरांव की बारी में तार से की गयी घेराबंदी को तहस-नहस कर डाला. इसकी सूचना पर संपत्ति उरांव भी बारी चली गयी. बारी में पहले से ग्रामीण और उसका पति ललितेश उरांव मौजूद था. संपत्ति के बारी में पहुंचते ही ललितेश और ग्रामीणों ने उस पर टांगी से हमला कर दिया. हमले में संपत्ति की मौके पर ही मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शी बेटे रामचंद्र उरांव ने बताया कि सबसे पहले मेरे पिता ललितेश उरांव ने ही मेरी मां संपत्ति उरांव पर हमला किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें