37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : काफी जद्दोजहद के बाद पूर्व विधायक संजीव सिंह रिम्स से दिल्ली गये

गौरतलब है कि संजीव सिंह को 11 अगस्त 2023 को रिम्स लाया गया था. उनको मेडिसिन विभाग में डॉ अजीत डुंगडुंग की देखरेख में रखा गया. 14 अगस्त को स्टेट मेडिकल बोर्ड को उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने बीमारी का सही से पता नहीं लगने की बात कहते हुए हायर सेंटर रेफर करने का सुझाव दिया.

रांची रिम्स के मेडिसिन विभाग में भर्ती झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की रविवार की रात छुट्टी कर दी गयी. उनको रात 10.50 बजे रिम्स से भेज दिया गया. रिम्स से छुट्टी करते समय इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के चिकित्सक डॉ अजीत कुमार डुंगडुंग ने उनकी जांच की. जांच में सबकुछ सामान्य पाये जाने पर उनको रिम्स से जाने की अनुमति दी गयी. इधर, सूत्रों ने बताया कि छुट्टी की जानकारी होने पर संजीव सिंह ने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की. इसके बाद उनकी इसीजी जांच की गयी, जो सामान्य मिला. डॉक्टरों ने जब संजीव सिंह को आइसीयू में भर्ती करने पर विचार किया, तो वह एम्स जाने के लिए तैयार हो गये. रिम्स प्रबंधन का कहना है कि काफी जद्दोजहद के बाद संजीव सिंह जाने को तैयार हुए.

11 अगस्त को धनबाद से रिम्स शिफ्ट किये गये थे

गौरतलब है कि संजीव सिंह को 11 अगस्त 2023 को रिम्स लाया गया था. उनको मेडिसिन विभाग में डॉ अजीत डुंगडुंग की देखरेख में रखा गया. 14 अगस्त को स्टेट मेडिकल बोर्ड को उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने बीमारी का सही से पता नहीं लगने की बात कहते हुए हायर सेंटर रेफर करने का सुझाव दिया. इसके बाद स्टेट मेडिकल बोर्ड ने बेहतर इलाज के लिए संजीव सिंह को एम्स रेफर कर दिया. इसके बाद से वह रांची रिम्स में भर्ती थे. अधीक्षक डॉ हिरेंद्र बिरुआ ने बताया कि देर रात काफी प्रयास के बाद वह जाने को तैयार हुए. उनकी सहमति के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गयी.

Also Read: धनबाद : बरवाअड्डा थाने में तैनात हवलदार ने कोर्ट में खोया आपा, वकील को कहा- बाहर निकल, जज ने लिया संज्ञान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें