22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद की एयर शूटर कोनिका मौत मामले में CM हेमंत सोरेन से मिले परिजन, न्याय की लगायी गुहार,साजिश की जतायी आशंका

jharkhand news: धनबाद की एयर शूटर खिलाड़ी कोनिका लायक मौत मामले में उसके परिजनों ने सीएम हेमंत सोरेन से भेंट कर न्याय की गुहार लगायी है. परिजन इसे एक बड़ी साजिश बता रहे हैं. इधर, सीएम ने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है.

Jharkhand news: झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में सीएम हेमंत सोरेन से धनबाद की निशानेबाज खिलाड़ी कोनिका लायक मौत मामले में परिजनों ने मुलाकात किया. इस दौरान सीएम से मिलकर जहां न्याय की गुहार लगायी, वहीं कोनिका की मौत को एक बड़ी साजिश करार दिया. सीएम श्री सोरेन ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. बता दें कि पिछले दिनों बंगाल के हावड़ा में धनबाद की राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक का शव पाया गया था.

Undefined
धनबाद की एयर शूटर कोनिका मौत मामले में cm हेमंत सोरेन से मिले परिजन, न्याय की लगायी गुहार,साजिश की जतायी आशंका 2

बुधवार को सीएम हेमंत सोरेन से मिलने धनबाद विधायक राज सिन्हा के साथ नेशनल शूटर कोनिका लायक के पता पार्थो प्रीतम लायक और मां वीना लायक ने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सीएम को बताया कि बंगाल पुलिस अपनी जांच में उसकी मौत को स्वाभाविक बता रही है, जबकि इसके पीछे एक बड़ी साजिश है. उन्होंने इस पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कराने तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया.

कोनिका के परिजन आज भी इसे संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मानकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं. इस पर सीएम श्री सोरेन ने आश्वासन दिया कि कोनिका लायक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सरकार अपने स्तर पर तहकीकात कराएगी और परिजनों को न्याय जरूर मिलेगा.

Also Read: स्टेट लेवल शूटर धनबाद की कोनिका ने हावड़ा में किया सुसाइड, प्रशिक्षण के लिए सोनू सूद ने दिया था जर्मन राइफल

श्री सोरेन ने कहा कि जरूरत पड़ने पर बंगाल सरकार से भी इस मामले में बातचीत करेंगे. उन्होंने गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का और झारखंड डीजीपी नीरज सिन्हा को कोनिका लायक मौत मामले को लेकर आवश्यक निर्देश दिये.

बता दें कि धनबाद की एयर राइफल शूटर कोनिका लायक (28 वर्ष) ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा क्षेत्र में सुसाइड किया था. उसका शव हावड़ा के एक लेडिज गेस्ट हाउस के कमरे में फंदे से लटका पाया गया था. काेनिका 19 जुलाई, 2021 को ट्रेनिंग के लिए धनबाद से हावड़ा गयी थी और जल्द ही घर वापस लौटने वाली थी.

Posted By: Samir Ranjan.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें