1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. driver got a nap it was a tremendous accident death latest updates hindi news jharkhand hadse 3 ki maut prt

गाड़ी चलाते ड्राइवर को आ गयी झपकी, हो गया जबरदस्त हादसा, बहन को विदा कर लौट रहे भाई समेत तीन की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर

नामकुम : नवविवाहित बहन को रांची एयरपोर्ट छोड़ कर कार से जमशेदपुर लौट रहे इकलौते भाई राहुल समेत तीन लोगों की मौत गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे नामकुम के जामचुआं में सड़क दुर्घटना में हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनका रिम्स में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में राहुल कुमार (पिता : राजेश कुमार, कदमा, जमशेदपुर), कार चालक अफरोज (जमशेदपुर), सुमित कुमार (पिता महेंद्र प्रसाद) शामिल हैं. वहीं घायलों में राहुल का दोस्त निशांत (बोकारो) व वसीम कुल्ली (पूर्णिया) शामिल हैं. लोगों की सहायता से पुलिस ने घायलों को रिम्स भिजवाया. जहां इलाज के क्रम में राहुल की मौत हो गयी.

  • नामकुम के जामचुआं में सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार टकरायी

  • दुल्हन का भाई राहुल व सुमित दोनों दोस्त कदमा के रहनेवाले थे

  • तीनों मृतक जमशेदपुर केरहनेवाले थे, घायलों में एक पूर्णिया का

  • गैस कटर से कार को काट कर चालक मो अफरोज का शव निकाला गया

बहन को घटना की नहीं दी गयी है जानकारी, आज दिल्ली में है रिसेप्शन पार्टी : इकलौते भाई की मौत की खबर बहन रितु को नहीं दी गयी है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली में शुक्रवार को उसकी रिसेप्शन पार्टी है. परिजनों का कहना है कि अपने जान से ज्यादा भाई राहुल को प्यार करनेवाली बहन उसके खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर सकेगी.

इस कारण उन्होंने इस मनहूस घटना की जानकारी रितु को नहीं दी. जमशेदपुर के कदमा निवासी राजेश कुमार (टाटा स्टील से सेवानिवृत्त) की बेटी रितु की शादी दिल्ली निवासी युवक से बुधवार को हुई थी. शादी समारोह संपन्न होने के बाद देर रात बस व कार से सभी रांची एयरपोर्ट फ्लाइट पकड़ने आये थे. बहन को विदा करने के लिए राहुल कार से दोस्त राहुल और निशांत के साथ रांची आया था.

चालक को आयी नींद : नामकुम के जामचुआं के पास कार चला रहे मो अफरोज को झपकी आ गयी और उसने हाइवे पर खड़े गैस सिलिंडर से लदे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. चालक का शव कार में ही फंस गया था. पुलिस ने गैस कटर से कार के आगे के हिस्से को काट कर शव को बाहर निकाला.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें