35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

रांची जिले के रातू थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

रातू (रांची): झारखंड के रांची जिले के रातू थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि दूसरी नाबालिग किसी तरह उनके चंगुल से भागने में सफल रही. वहां से भागकर उसने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर इन्हें पुलिस को सौंपा. रातू थाने के पुलिस निरीक्षक शशिभूषण चौधरी ने बताया कि पुलिस सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है.

ग्रामीणों ने आरोपियों को किया पुलिस के हवाले
बताया जा रहा है कि जतरा मेला देखने दो नाबालिग अपने दोस्तों के साथ पहुंची थीं. वे किसी घर में गयीं. वहां पहले से अन्य युवक वहां मौजूद थे. इस दौरान युवकों ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया, जबकि इस दौरान एक नाबालिग भागने में सफल रही. वहां से भागकर वह ग्रामीणों को बतायी. जैसे ही ग्रामीण वहां पहुंचे. उसके बाद उन्होंने रातू पुलिस को इसकी जानकारी दी. रातू पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस देर रात ही उन्हें थाने ले आयी और पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार तीन युवक नयाटोली सिमलिया के बताए जा रहे हैं, जबकि दो युवक तिगरा के हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

आरोपियों से हो रही पूछताछ
रातू थाने के पुलिस निरीक्षक शशिभूषण चौधरी ने जानकारी दी है कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

ALSO READ: मनी लाउंड्रिंग के आरोपी पंकज मिश्रा का पाचन तंत्र हुआ खराब

ये हैं गिरफ्तार आरोपी
रातू पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी सोनू लोहरा (महादेव टंगरा), संजू मुंडा (तिगरा), सुभाष तिर्की (तिगरा), बिपिन मुंडा (भिट्ठा टोली, सिमलिया) व उत्तम मुंडा (भिट्ठा टोली, सिमलिया) को गिरफ्तार कर लिया है. इनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत रातू थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें