25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनी लाउंड्रिंग के आरोपी पंकज मिश्रा का पाचन तंत्र हुआ खराब

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती मनी लाउंड्रिंग मामले के आरोपी पंकज मिश्रा का पाचन तंत्र खराब हो गया है. रोटी सहित ग्लूेटन युक्त भोजन खाते ही उसे डिसेंट्री की समस्या हो रही है.

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती मनी लाउंड्रिंग मामले के आरोपी पंकज मिश्रा का पाचन तंत्र खराब हो गया है. रोटी सहित ग्लूेटन युक्त भोजन खाते ही उसे डिसेंट्री की समस्या हो रही है. ऐसे में फिलहाल वह माड़-भात खाने को विवश है. वहीं, उसका इलाज कर रहे डॉ संजय सिंह को उसे सिलियक डिजीज होने की आशंका है. ऐसे में पंकज मिश्रा को एंटी बॉडी सहित कई अन्य जांच कराने का निर्देश दिया गया है. चूंकि सिलियक एक गंभीर ऑटोइम्यून बीमारी है, जिसमें ग्लूटेन युक्त भोजन ग्रहण करने से छोटी आंत क्षतिग्रस्त हो जाती है. गौरतलब है कि पेट दर्द और बुखार की शिकायत के बाद पंकज मिश्रा को होटवार सेंट्रल जेल से रिम्स में भर्ती कराया गया है. वह पहले से ही पैंक्रियाज की समस्या से पीड़ित है. इससे पूर्व भी उसका इलाज रिम्स के सर्जरी विभाग के अलावा रिनपास में हो चुका है. यहां बता दें कि पंकज मिश्रा को अवैध खनन कर मनी लाउंड्रिंग करने के आरोप में इडी ने 19 जुलाई 2022 को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वह जेल में है. रिमांड अवधि में तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें