1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. couple beaten for refusing to divorce fir lodged srn

तलाक देने से इंकार करने पर दंपती को पीटा, प्राथमिकी दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

रांची: थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां को जबरन तलाक देने के लिए उसके पति पर दबाव डालने व इंकार करने पर पति के साथ उसकी पत्नी को भी लाठी-डंडे से पीटकर घायल करने का मामला सामने आया है. मामले में मांडर थाना में टांगरबसली गांव के चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

घटना आठ अक्तूबर की है. प्राथमिकी के अनुसार टांगरबसली गांव की ही तीन बच्चों की मां जबीना खातून पर गलत आरोप लगाकर तलाक देने के लिए ससुराल पक्ष के ही लोग उसके पति तजमुल अंसारी पर दबाव बनाते थे. तजमुल अंसारी द्वारा तीन बच्चों का हवाला देकर पत्नी को तलाक देने से इंकार करने पर असलम अंसारी, इमरान अंसारी, अताउल अंसारी व इम्तियाज अंसारी आठ अक्तूबर की रात तजमुल व जबीना खातून को घर से निकालकर बाहर ले गये और लाठी-डंडे से उनकी पिटाई कर दी.

इस मारपीट से जबीना का हाथ व तजमुल का पैर टूट गया है. दोनों का इलाज रांची के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पति की दूसरी शादी के संदेह पर किया हंगामा

चान्हो. पति की दूसरी शादी के संदेह में कार्रवाई की मांग को लेकर एक महिला ने शनिवार की रात चान्हो थाना में हंगामा किया. वह कार्रवाई नहीं करने पर थाना के समक्ष आत्मदाह करने की धमकी भी दे रही थी.

पुलिस के अनुसार महिला का कहना था कि चान्हो चौक में ही हो रहे एक वैवाहिक समारोह में उसका पति दूसरी शादी कर रहा है. सत्यापन करने पर यह बात गलत साबित हुआ. लेकिन इसके बाद भी महिला कुछ सुनने को तैयार नहीं थी. बाद में अपने संदेह को लेकर उक्त महिला ने शादी समारोह में भी काफी ड्रामा किया. वह देर रात तक वहीं पर रुकी भी रही.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें