1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus update jharkhand if you are used to walking without a mask then careful ranchi district administration will take strict action under these streams srn

Coronavirus Update Jharkhand : बिना मास्क के पैदल घूमने की है आदत तो सावधान, रांची जिला प्राशसन इन धाराओं के तहत करेगा कड़ी कार्रवाई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिना मास्क के पैदल घूमने की है आदत तो सावधान प्राशसन करेगा कार्रवाई
बिना मास्क के पैदल घूमने की है आदत तो सावधान प्राशसन करेगा कार्रवाई
File

Coronavirus In Jharkhand, mask checking abhiyan ranchi रांची : कोरोना संक्रमण की बढ़ते रफ्तार व शहरवासियों की लापरवाही को देखते हुए सोमवार को डीसी छवि रंजन ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में डीसी ने कहा कि शहर की सड़कों पर लोग बिना मास्क घूम रहे हैं. पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम के तहत चल रहे ऑटो व बसों में भी सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा है. ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकना जिला प्रशासन के लिए भी चुनौती है.

ऐसे में अब हम सबको कड़े कदम उठाने की जरूरत है. इसके तहत अब अगर बिना मास्क के पैदल घूमते हुए भी पाये गये तो ऐसे लोगों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जायेगी.

डीसी ने कहा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम के तहत चल रही बसों व ऑटो की भी जांच की जाये. जो भी यात्री या बस कर्मी बिना मास्क के पाये जायें, उन पर अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाये.

बैठक में एसएसपी सुरेंद्र झा, सिटी एसपी सौरभ, सदर एसडीओ समीरा एस, एसी (नक्सल) आसिफ इकराम, ट्रैफिक डीएसपी जीतवाहन उरांव, डीपीआरओ डॉ प्रभात शंकर, डीआरसीएचओ शशि खलखो उपस्थित थे.

दुकान व प्रतिष्ठानों की करें जांच

बैठक में डीसी ने कहा कि कोरोना के इतने मामले निकलने के बाद भी शहर की दुकानों व प्रतिष्ठानों में गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है. ऐसे में अब हमें सख्त कदम उठाने की जरूरत है. जिन दुकानों में भी गाइडलाइन का पालन नहीं मिले, ऐसे दुकानों को तत्काल सील किया जाये.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें