1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand explosion in ranchi ssp residential office 35 personnel turned out to be positive srn

रांची SSP के आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 35 कर्मी निकले पॉजिटिव

रांची SSP के आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 35 कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से किसी को गंभीर लक्षण नहीं है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची SSP के आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट
रांची SSP के आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट
file pic

रांची : झारखंड में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही बढ़ता ही जा रहा है. सचिवालय के बाद अब रांची के आवासीय कार्यलय में SSP आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है. सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा के आवासीय कार्यालय में कार्यरत 35 पुलिसकर्मी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पूर्व कुछ पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद एहतियातन सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 35 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले हैं. कोरोना रिपोर्ट आने के बाद रांची पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है.

हालांकि राहत की बात ये है कि आवासीय कार्यालय के जो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं. उनमें किसी के लक्षण गंभीर नहीं हैं. इधर आवासीय कार्यालय में एक साथ 35 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की वजह से हड़कंप मचा हुआ है.

सभी विंग में निकले पॉजिटिव

बता दें कि रांची स्थित आवास में एसएसपी अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं, इसके अलावा इसी कैंपस में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और कुछ दूसरे महत्वपूर्ण विंग का संचालन होता है. संक्रमित पुलिसकर्मियों में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और क्यूआरटी में तैनात पुलिसकर्मी सभी शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार रांची एसएसपी के आवासीय कार्यालय में कुल 80 पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिनमें से 35 संक्रमित निकले हैं.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें