1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. corona vaccination update news jharkhand cm hemant soren gets corona vaccine said do not pay attention to rumors smj

Corona Vaccination Update News : झारखंड CM हेमंत सोरेन को लगा कोरोना वायरस का टीका, बोले- अफवाहों पर ना दें ध्यान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने लगवाया कोरोना टीका.
Jharkhand news : झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने लगवाया कोरोना टीका.
ट्विटर.

Corona Vaccination Update News, Jharkhand News (रांची) : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कोरोना वायरस का टीका लगवाया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों के साथ हर वक्त खड़ी है. काेविड-19 का टीका सुरक्षित और असरदार है. उन्होंने टीका को लेकर भ्रांतियां, डर और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

कोरोना टीका लेने के बाद सीएम श्री सोरेन ने सभी राज्य वासियों से टीकाकरण कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. हालांकि, इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने की अपील लोगों से की है. उन्होंने कहा कि आप सबों के प्रयास से इस कोरोना पर जल्द काबू पाया जायेगा.

श्री सोरेन ने कहा कि कोविड-19 टीका लगाने को लेकर कई भ्रांतियां, डर और अफवाह भी सुनने को मिल रही है, लेकिन इस पर ध्यान नहीं देना है बल्कि राज्य और देश से कोरोना को हराने के लिए हमें डटकर मुकाबला करना है. इसके लिए सरकार के गाइडलाइन का भी पालन करना अनिवार्य है.

बता दें कि झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए हेमंत सरकार ने आगामी 6 मई, 2021 तक राज्य में मिनी लॉकडाउन की घोषणा की है. इस दौरान दोपहर 2 बजे के बाद जरूरी वस्तुअों को छोड़ कई दुकानों के खोलने पर पाबंदी लगा दी गयी है.

राज्य में कोरोना संक्रमण के आंकड़ें की बात करें, तो पिछले 24 घंटे में राज्य में 8075 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. हालांकि, 4362 लोग स्वस्थ भी हुए हैं. इस दौरान 149 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से राज्य में हुई है. वर्तमान में राज्य में 54,816 एक्टिव केस है. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कोरोना वायरस का टीका लगवाया तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें