1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. complaint in court against the thanedar in ranchi know what is the matter srn

रांची में थानेदार के विरुद्ध कोर्ट में शिकायतवाद, जानें क्या है मामला

सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी के खिलाफ रांची व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम) अभिषेक प्रसाद की अदालत में पीड़ित संदीप गुप्ता ने शिकायतवाद दर्ज करायी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची में थानेदार के विरुद्ध कोर्ट में शिकायतवाद
रांची में थानेदार के विरुद्ध कोर्ट में शिकायतवाद
symbolic Pic

सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी के खिलाफ रांची व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम) अभिषेक प्रसाद की अदालत में पीड़ित संदीप गुप्ता ने शिकायतवाद दर्ज करायी है. शिकायत पर 31 अगस्त को सुनवाई की तिथि निर्धारित की गयी है.

संदीप गुप्ता की शिकायत है कि थाना प्रभारी ममता कुमारी के दुर्व्यवहार से त्रस्त हैं. उनकी पत्नी की झूठी शिकायत पर थानेदार ने उन्हें और उसके बच्चे की डंडे से बेरहमी से पिटाई की है. उन्होंने इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से की है. डीएसपी ने जांच के दौरान बयान भी दर्ज किया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने कहा है कि उन्हें कानून पर विश्वास है.

यही वजह है कि उन्होंने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. बता दें कि मामला मीडिया में आने के बाद सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरबार को जांच की जवाबदेही वरीय अधिकारी ने दी है. उन्होंने अब तक की जांच के दौरान थाना में लगे सीसीटीवी को देखा है, लेकिन मामला क्लियर नहीं हो रहा है. घटना के वक्त मौजूद रहे पुलिसकर्मी का वे बयान लेंगे. बताया जा रहा है कि जिन पुलिसकर्मियों का बयान डीएसपी को लेना है, वे फिलहाल अवकाश पर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें