1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bullet found in laborers bag going to mumbai arrested srn

मुंबई जा रहे मजदूर के बैग से मिली गोली, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जा रहे मजदूर के बैग से गोली बरामद होने पर  एयरपोर्ट पर हड़कंप
इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जा रहे मजदूर के बैग से गोली बरामद होने पर एयरपोर्ट पर हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची : इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जा रहे मजदूर के बैग से गोली बरामद होने पर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. एयरपोर्ट पर बैग की स्क्रीनिंग की गयी, तो कारतूस होने का पता चला. इसके बाद सीआइएसएफ ने उसे हिरासत में लेकर एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया.

एयरपोर्ट थाना की पुलिस ने आरोपी मजदूर मंगता बोदरा (30) को गिरफ्तार कर लिया है. एयरपोर्ट थाना के प्रभारी रमेश गिरि ने बताया कि स्क्रीनिंग के दौरान पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के दलमी गांव निवासी मंगता बोदरा के बैग में एक गोली दिखी.

7.62 एमएम की गोली का इस्तेमाल आमतौर पर नाइन एमएम की पिस्टल में होता है. थाना प्रभारी श्री गिरि ने बताया कि मंगता को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है. पहले उसकी कोरोना जांच करायी जायेगी. रिपोर्ट निगेटिव आने पर जेल भेजा जायेगा. लेकिन यदि रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो उसे कोविड केयर सेंटर भेज दिया जायेगा.

फिलहाल उसे एयरपोर्ट थाना में रखा गया है. हालांकि, मंगता बोदरा खुद को बार-बार बेकसूर बता रहा था. उसका कहना है कि वह निर्दोष है. गोली के बारे में उसे कुछ नहीं मालूम. किसी ने साजिश के तहत उसके बैग में गोली रख दी होगी. यह भी बताया है कि वह बंगलुरु में काम करता है. घर पर पैसा पहुंचाने के लिए आया था.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें