26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

latehar news : चतरा सांसद कालीचरण सिंह से मनिका के सीओ ने कहा : अगर हम चोर, तो राज्य के सभी सीओ चोर

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ अंचल कार्यालय का घेराव और तालाबंदी की. इस विरोध-प्रदर्शन में चतरा सांसद कालीचरण सिंह भी शामिल हुए.

प्रतिनिधि (मनिका) :

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ अंचल कार्यालय का घेराव और तालाबंदी की. मौके पर चतरा सांसद कालीचरण सिंह ने कहा कि प्रखंड और अंचल कार्यालय की लगातार शिकायतें मिल रही हैं. सीओ और बीडीओ अपनी कार्यशैली में सुधार लायें नहीं, तो उन्हें इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जनता को परेशान करने की कार्यशैली किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी. सांसद ने मौके पर सीओ संतोष कुमार शुक्ला को बुलाकर फटकार लगायी है. इस पर सीओ संतोष कुमार शुक्ला ने सांसद से कहा : यदि हम चोर हैं, तो झारखंड के सभी सीओ चोर हैं.

भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने कहा : अंचल कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर

घेराव के दौरान भाजयुमो जिला अध्यक्ष छोटू राजा ने कहा कि अंचल कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. जाति व स्थानीय प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर लोगों को कई दिन तक दौड़ाया जा रहा है. फोरलेन सड़क निर्माण के लिए भूमि अधिग्रहण में अंचल कार्यालय द्वारा एलपीसी बनाने के नाम पर रैयतों से अवैध रूप से रुपये की उगाही की जा रही है. कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अंकित राज गोलू ने की. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष पंकज सिंह, पूर्व विधायक हरिकृष्ण सिंह, जिला परिषद सदस्य बलवंत सिंह, मुकेश पांडेय, कौशल किशोर प्रसाद, शंकर दुबे, गंगा यादव, अवधेश सिंह, सोनू सिकंदर, धर्मजीत राय, लव कुमार दुबे, अमरेंद्र कुमार, शीला देवी, अंजू देवी, गुड्डी देवी, उषा देवी, अश्विनी सिंह, मनदीप कुमार, अजय कुमार गुप्ता, चंदन कुमार, विकास तिवारी, विश्वनाथ राय, मुनेश्वर सिंह, अमरदीप कुमार, धर्मेंद्र राम, पच्चू प्रसाद, रामदयालु सिंह, रिंकू राय सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें