24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

मांडर-टांगरबसली रोड में बिसाहा मोड़ के निकट शुक्रवार को देर रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक रोहित कुमार सिंह (23) की मौत हो गयी.

मांडर. मांडर-टांगरबसली रोड में बिसाहा मोड़ के निकट शुक्रवार को देर रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक रोहित कुमार सिंह (23) की मौत हो गयी. मृतक मांडर के गुड़गुड़जाड़ी गांव का रहनेवाला था. दुर्घटना रात करीब 12 बजे की है. बताया जा रहा है कि निवासी रोहित सिंह पिता स्व आदित्य सिंह गुड़गुड़जाड़ी गांव के ही अपने एक साथी छोटू उरांव के साथ नारो गांव से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहा था. इसी क्रम में बुढ़ाखुखरा के बिसाहा मोड़ के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में छोटू उरांव से हादसे की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे गांव के लोग उसे मांडर स्थित एक निजी अस्पताल ले गये. लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी. हादसे में छोटू उरांव (17) को भी चोटें आयी है. परिजनों के अनुसार रोहित कुमार सिंह गुजरात में कहीं काम करता था और एक महीना पूर्व मां के नाम से मिले अबुआ आवास के निर्माण को लेकर घर आया था. पिता की मौत के बाद वह परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था. दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर अनगड़ा. अनगड़ा-हुंडरू फॉल सड़क पर सिरका के समीप शुक्रवार की रात दो बाइक में टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक (जेएच 01सीपी 5227) पर सवार चैनगढ़ा, डऊटोली, बुढ़मू निवासी मुकेश मुंडा (27) व दूसरे बाइक पर सवार शासन बेड़ा राजाडेरा निवासी रूपेश महतो (23) गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा. जहां इलाज के दौरान मुकेश मुंडा की मौत हो गयी. बताया गया कि मृतक नारायण सोसो स्थित अपने ससुराल में एक विवाह समारोह में शामिल होने आया था. रात में कोई दवा खरीदने निकला था. इसी दौरान हादसा हो गया. वह अनगड़ा से सिरका जा रहा था. बताया गया कि दोनों ही बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें