1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. archery of jharkhand excelled in dehradun overall champion with 10 medals smj

झारखंड के तीरंदाजों का देहरादून में उत्कृष्ट प्रदर्शन, 10 मेडल के साथ बने ओवरऑल चैंपियन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
41वें राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में झारखंड की चैंपियन बनी टीम को रांची डीसी ने किया सम्मानित.
41वें राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में झारखंड की चैंपियन बनी टीम को रांची डीसी ने किया सम्मानित.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News, Ranchi News, रांची न्यूज : उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित 41वें राष्ट्रीय तीरंदाजी चैंपियनशिप में झारखंड के तीरंदाजों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. इस चैंपियनशिप में झारखंड के तीरंदाजों ने कुल 8 स्वर्ण, एक सिल्वर और एक ब्रोंज मेडल जीतकर ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया.

देहरादून में आयोजित 41वें राष्ट्रीय तीरंदाजी चैंपियनशिप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद झारखंड लौटने पर रांची डीसी छवि रंजन ने टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया. 7 से 16 मार्च, 2021 तक आयोजित इस चैंपियनशिप में झारखंड के तीरंदाजों ने कुल 8 स्वर्ण, एक सिल्वर और एक ब्रोंज मेडल जीतकर ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है.

इधर, रांची डीसी छवि रंजन द्वारा झारखंड तीरंदाज टीम के खिलाड़ी और कोच शिशिर महतो और रोहित कोइरी को सम्मानित करते हुए प्रोत्साहित किया. इस दौरान उन्होंने भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं भी दी. साथ ही बेहतर प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करने की बात कही. इस दौरान जिला खेल पदाधिकारी उपेन बारा भी उपस्थित थे.

बता दें कि 40 मीटर डिस्टेंस में सिल्ली साझा सेंटर की वर्षा खलखो ने स्वर्ण पदक और 30 मीटर डिस्टेंस में सिल्वर मेडल प्राप्त किया. वहीं, टीम इवेंट में भी ब्रोंज मेडल जीते. इसके अलावा जोन्हा डे बोर्डिंग सेंटर की सावित्री कुमारी ने 30 मीटर डिस्टेंस में स्वर्ण पदक अपने नाम किया और टीम स्पर्धा में भी ब्रोंज मेडल जीता. प्रतियोगिता में सिल्ली साझा सेंटर के सचिन कुजूर ने भी टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें