28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गरीब पीजी छात्रों को कोचिंग में नामांकन के लिए 29 तक आवेदन

रांची विश्वविद्यालय में गरीब पीजी छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए खोले गये नि:शुल्क कोचिंग में नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि 29 जून 2024 तक के लिए बढ़ा दी गयी है.

रांची (विशेष संवाददाता). रांची विश्वविद्यालय में गरीब पीजी छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए खोले गये नि:शुल्क कोचिंग में नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि 29 जून 2024 तक के लिए बढ़ा दी गयी है. पीजी भौतिकी में चल रहे इस कोचिंग सेंटर में विद्यार्थियों को बैंक, रेलवे, जेपीएससी, जेएसएससी, एसएससी आदि की तैयारी करायी जायेगी. इस कोचिंग में नामांकन लेनेवाले विद्यार्थियों की पारिवारिक आय सालाना दो लाख रुपये तक होनी चाहिए. नामांकन प्रवेश परीक्षा के आधार पर पर लिया जायेगा. प्रवेश परीक्षा का पैटर्न एसएससी/जेएसएससी होगा.

बार काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने किया आइएलएस का निरीक्षण

रांची. रांची विवि अंतर्गत इंस्टीट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज (आइएलएस) को अगले सत्र की मान्यता देने के लिए बार काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने बुधवार को ऑनलाइन निरीक्षण किया. काउंसिल की पांच सदस्यीय निरीक्षण टीम में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश डॉ एसके गुप्ता के नेतृत्व में सदस्य मनोज कुमार, दिलीप के पाठक, डॉ श्वेता मोहन, डॉ मो यासीन वानी शामिल थे. इस वर्चुअल निरीक्षण के अवसर पर रांची विवि के लॉ डीन डॉ पंकज कुमार चतुर्वेदी, विभाग के निदेशक डॉ एसएन मिश्र, को-ऑर्डिनेटर डॉ नितेश राज सहित सभी शिक्षक व विभागीय कर्मी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें