1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. apke adhikar apki sarkar apke dwar program beneficiaries got benefits grj

Jharkhand News : आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन, लाभुकों को मिला योजनाओं का लाभ

रांची जिले में आयोजित आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में लोगों को योजनाओं की जानकारी दी गयी, वहीं योजनाओं का लाभ भी दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : योजनाओं की जानकारी देते अधिकारी
Jharkhand News : योजनाओं की जानकारी देते अधिकारी
फोटो : सूचना एवं जनसंपर्क विभाग

Jharkhand News, रांची न्यूज : रांची जिले में आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार (apke adhikar apki sarkar apke dwar) कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिले के आठ प्रखंडों की 9 पंचायतों में शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान अधिकारियों द्वारा लोगों को जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गयी. इसके साथ-साथ लाभुकों को योजना का लाभ भी दिया गया.

रांची जिले के नगड़ी प्रखंड की देवरी पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में रांची के जिला कृषि पदाधिकारी की उपस्थिति में शिविर लगाया गया. खलारी प्रखंड की बमने पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां रांची जिला परिवहन पदाधिकारी की उपस्थिति में आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार शिविर लगाया गया.

रांची जिले के लापुंग प्रखंड की देवगांव पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यहां रांची के जिला पंचायती राज पदाधिकारी की उपस्थिति में शिविर का आयोजन किया गया. सिल्ली प्रखंड की लापुंग पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन आयोजन किया गया, जहां रांची जिला कल्याण पदाधिकारी और बिसरिया पंचायत में रांची के जिला समाज कल्याण पदाधिकारी की उपस्थिति में शिविर लगाया गया.

रांची के अनगड़ा प्रखंड की लुपुंग पंचायत में रांची के जिला पशुपालन पदाधिकारी की उपस्थिति में शिविर लगाया गया और सरकारी योजनाओं की जानकारी और योजनाओं का लाभ लाभुकों को दिया गया. ओरमांझी प्रखंड की ओरमांझी पंचायत में आईटीडीए निदेशक की उपस्थिति में शिविर लगाया गया और सरकारी योजनाओं की जानकारी और योजनाओं का लाभ लाभुकों को दिया गया.

रांची के बेड़ो प्रखंड की नेहालूकपड़िया पंचायत में रांची जिला योजना पदाधिकारी की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. चान्हो प्रखंड की चामा पंचायत में रांची जिला खनन पदाधिकारी की उपस्थिति में शिविर लगाया गया और सरकारी योजनाओं की जानकारी और लाभुकों को योजनाओं का लाभ दिया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें