1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. accident scorpio rammed into truck parked by truck one dead seven injured srn

हादसा : ट्रक के धक्के से खड़ी स्कॉर्पियो गैरेज में जा घुसी, एक की मौत, सात लोग घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची-टाटा मार्ग पर रामपुर बाजार में दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गये
रांची-टाटा मार्ग पर रामपुर बाजार में दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गये
सांकेतिक तस्वीर

रांची : रांची-टाटा मार्ग पर रामपुर बाजार में शनिवार की दोपहर हुई दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो में सामने से टक्कर मार दी. टक्कर से स्कॉर्पियो पास स्थित एक गैरेज में जा घुसी अौर पलट गयी. इसकी चपेट में आने से वहां बैठे जामचुआं निवासी बिनी कुजूर (50 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी.

जबकि संजय कुजूर (जामचुआं), विनोद लकड़ा (मल्टी), राकेश कच्छप (सरनाटोली), अनमोल तिर्की (चरनाबेड़ा), जगना लकड़ा व सुखानी केरकेट्टा (प्लांडु) अौर बबलू लकड़ा (डहुटोली) घायल हो गये. पुलिस की सहायता से पांच घायलों को विनायका अस्पताल जबकि गंभीर रूप से घायल जगना लकड़ा को रिम्स में भर्ती कराया गया.

घटना में गैराज में रखी दो बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को थाना ले आयी है. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो (जेएच01सीक्यू-2792) का मालिक इसराइल तिडु सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर पास की दुकान पर गया था.

इसी दौरान टाटा से इंदौर जा रहे ट्रक (एमपी09एचएच-0325) ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी अौर भाग निकला. स्थानीय लोगों ने पीछा कर ट्रक को सिदरौल में पकड़ा व चालक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि चालक ने अत्यधिक शराब पी रखी थी.

बाइक समेत सड़क पर गिरे, गंभीर

इटकी. रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर पलमा गांव के समीप शनिवार की शाम सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गये. पुलिस ने इन्हें अचेतावस्था में एंबुलेंस से इलाज के लिए रांची भेजा. जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाइक (जेएच01डीबी-4518) से बेड़ो की ओर जा रहे थे. पलमा गांव के समीप संतुलन बिगड़ने से बाइक समेत सड़क पर गिर गये. जिससे उन्हें गंभीर चोटें आयी. पुलिस ने बाइक कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार उक्त बाइक बेड़ो थाना के डांड कंडरिया के सोमरा उरांव के नाम पर निबंधित है.

बाइक-स्कॉर्पियो में टक्कर, एक घायल

रातू. हाजी चौक सिमलिया के समीप शनिवार की शाम स्कॉर्पियो (जेएच01सीएन-2893) व बाइक (जेएच01ए-0118) की टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद भाग रहे स्कॉर्पियो के चालक को स्थानीय लोगों ने पीसीआर 29 के सहयोग से पकड़ लिया व घायल युवक को उसी से रिंची हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बेहोश होने के कारण युवक की पहचान नहीं हो सकी थी. पुलिस ने

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें