1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. accident in jharkhand a tragic road accident in chandil a six year old child dies after being hit by a hiva parents injured

चांडिल में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, हाइवा के चपेट में आने से छह साल के बच्चे की मौत, माता-पिता घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चांडिल में सड़क दुर्घटना, छह साल के बच्चे की मौत
चांडिल में सड़क दुर्घटना, छह साल के बच्चे की मौत
prabhat khabar

road accident in seraikela, road accident in jharkhand, road accident in chandil सरायकेला : चांडिल थाना क्षेत्र के एनएच 33 स्थित पाटा के पास हाइवा के चपेट में आने से छह वर्षीय बच्चे अदित्यदेव की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना में माता- पिता घायल हो गये. घटना में पिता राजेश कुमार अदित्यदेव की पैर में गंभीर चोट लगी है. बता दें कि घटना बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे की है.

जानकारी के अनुसार चांडिल के चिलगु निवासी राजेश कुमार अदित्यदेव बाइक से अपने पत्नी और बेटे के साथ नव वर्ष में अपने पैतृक गांव ईचागढ़ जा रहे थे. एनएच 33 स्थित पाटा के पास विपरीत दिशा से आ रहे हायवा ने बाइक सवार को जोरदार धक्का मार दिया, जिससे छह वर्षीय सुधन अदित्यदेव की मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पाटा पहुचकर मामले की छानबीन कर घायलों को इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया. बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद चालक हायवा छोड़कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने हायवा को जब्त कर लिया है. बता दें कि पिछले पांच दिनों में चांडिल अनुमंडल क्षेत्र स्थित एनएच 33 पर पांच लोगों की सड़क हादसा में मौत हो चुकी है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें