35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़कागांव गोलीकांड: विपक्ष ने निकाला राजभवन तक मार्च

रांची : बड़कागांव गोलीकांड के खिलाफ विपक्ष ने आज राजभवन तक मार्च निकाला. इस मार्च में झामुमो छोड़ अन्य सभी विपक्षी दल ने हिस्सा लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार विपक्षी दल शाम पांच बजे राज्यपाल को गोलीकांड के संबंध में ज्ञापन सौंपेंगे. इससे पहले बड़कागांव के पूर्व विधायक सहपूर्वमंत्री योगेंद्र साव को पुलिस ने हजारीबाग […]

रांची : बड़कागांव गोलीकांड के खिलाफ विपक्ष ने आज राजभवन तक मार्च निकाला. इस मार्च में झामुमो छोड़ अन्य सभी विपक्षी दल ने हिस्सा लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार विपक्षी दल शाम पांच बजे राज्यपाल को गोलीकांड के संबंध में ज्ञापन सौंपेंगे.

इससे पहले बड़कागांव के पूर्व विधायक सहपूर्वमंत्री योगेंद्र साव को पुलिस ने हजारीबाग के हुरहुरू स्थित आवास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. वह चीरूडीह-डाढीकला में पुलिस व विस्थापितों के बीच हुए हिंसक झड़प मामले (228-16) में नामजद आरोपी हैं. मंगलवार सुबह श्री साव को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उन्हें मुफस्सिल थाना ले आयी और करीब नौ घंटे तक रखा. शाम को उन्हें सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

इधर, मामले को लेकर विपक्ष ने जहां 24 अक्टूबर को झारखंड बंद बुलाया है वहीं, इस गोलीकांड को लेकर उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ ने 6 अक्टूबर यानी कल झारखंड बंद का आह्वान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें