1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 6 members of inter state thief gang arrested for stealing diesel mobil smj

डीजल-मोबिल चोरी करने वाले इंटर स्टेट गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, मध्य प्रदेश से आकर घटना को देते थे अंजाम

रांची के नामकुम थाना पुलिस ने लाइन होटल में खड़े ट्रकों से डीजल-मोबिल चोरी मामले का खुलासा किया है. इस मामले में गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सदस्यों में मध्य प्रदेश के भी चोर शामिल हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: इंटर स्टेट डीजल-मोबिल चोर गिराेह के 6 सदस्यों को नामकुम थाना पुलिस ने किया अरेस्ट.
Jharkhand news: इंटर स्टेट डीजल-मोबिल चोर गिराेह के 6 सदस्यों को नामकुम थाना पुलिस ने किया अरेस्ट.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: रांची के नामकुम थाना पुलिस को लाइन होटलों में खड़ी ट्रकों से डीजल एवं मोबिल चोरी करने वाले इंटर स्टेट गिरोह के 6 सदस्यों को पकड़ने में सफलता मिली है. सभी खड़े ट्रकों के बगल में अपनी ट्रक लगाकर डीजल टंकी का लॉक तोड़कर ट्रक की टंकी में भरते थे एवं दूसरी जगह जाकर गैलेन में रखते थे. गिरफ्तार लोगों में पांच मध्य प्रदेश एवं एक रांची का है. पांचों युवक नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम में एतवा बांडो उर्फ प्रभु उरांव के घर पर किराये पर रहते हैं.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने पत्रकारों को बताया कि गश्त पर निकली नामकुम पुलिस रायसा घाटी स्थित कपिल ढाबा के पास खड़े ट्रक से डीजल चोरी करते एक युवक को पकड़ा, वहीं अन्य भागने में सफल हुए. पुलिस की गिरफ्त में आया युवक का नाम केशव राव शिंदे (पिता भालचंद शिंदे, माधो नगर, उज्जैन, मध्य प्रदेश) बताया गया है.

गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर पुलिस ने डीजल-मोबिल चोरी में शामिल दीपक (पिता कैलाश), सुभाष परमार (पिता बापूजी परमार), शाहरुख खां (पिता अजीज खां ), भूपेंद्र कुमार उर्फ पप्पू (पिता शंकरलाल, चारों शाजापुर , मध्यप्रदेश) एवं सौरभ कुमार (पिता नीरज राय, कटहल मोड़, सिमलिया, रातु) को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार लोगों ने बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश निवासी फिरोज खान का है जिसमें फर्जी नंबर लगाकर डीजल-मोबिल चारी करते थे और चोरी का डीजल-मोबिल तेल को किराना दुकान संचालक सौरभ कुमार उर्फ बिपुल के पास पहुंचाते थे. सौरभ तेल बेचकर पैसा ट्रक मालिक को भेजता था. मामले में सअनि लालमोहर पांडेय के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त फर्जी नंबर लगा ट्रक, 7 प्लास्टिक गैलन में 125 लीटर डीजल, 20 लीटर मोबिल और 19 खाली गैलन को भी जब्त किया है. इस छापामारी टीम में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी, पुंदाग ओपी प्रभारी, पुअनि अरविंद कुमार सिंह, पुअनि आकाश कुमार, सअनि लालमोहर पांडेय, सअनि जियालाल किस्कू एवं सशस्त्र बल शामिल थे.

रिपोर्ट : राजेश वर्मा, नामकुम, रांची.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें