1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 5 accused arrested in ranchi violence case conditional exemption to open shop for 4 hours in prohibitory area smj

रांची हिंसा मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, निषेधाज्ञा वाले क्षेत्र में सशर्त 4 घंटे दुकान खोलने की मिली छूट

रांची हिंसा मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, घायल सात नामजद आरोपियों का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से पुलिस अब तक 42 ठिकानों पर छापेमारी की है. वहीं, माहौल शांत होता देख पुलिस प्रशासन ने निषेधाज्ञा वाले क्षेत्र में चार घंटे के लिए दुकान खोलने की छूट दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: रांची हिंसा मामले के बाद मेन रोड में पुलिस की चौकसी बढ़ी.
Jharkhand news: रांची हिंसा मामले के बाद मेन रोड में पुलिस की चौकसी बढ़ी.
प्रभात खबर.

Jharkhand News: रांची हिंसा मामले (Ranchi violence case) में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, घायल सात नामजद आरोपियों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने अब तक 42 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है. इस घटना के बाद शहर के छह थानों में धारा 144 लागू है. इस दौरान चार घंटे दुकान खोलने की छूट दी गयी है. बता दें कि रांची के डेली मार्केट, कोतवाली, हिंदपीढ़ी , लोअर बाजार सहित छह थाना क्षेत्र में अगले आदेश तक निषेधाज्ञा लागू है.

पांच आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

रांची पुलिस ने हिंसा मामले में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी है. इसके अनुसार, विशेष अनुसंधान दल ने इन पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की है. इसके तहत डोरंडा थाना क्षेत्र के केजीएन कॉलोनी मनीटोला निवासी मो आरिफ उर्फ रिंकू खान, नीमचौक मनीटोला के बेलाल अंसारी, परसटोली निवासी मो अशफाक मंसूर, सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के पहाड़ी टोला निवासी मो अनिश और जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम मोहल्ला निवासी मो दानिश की गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि मो अनिश पर बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के गाड़ी पर हमला करने का आरोप है.

42 ठिकानों पर हो चुकी है छापेमारी

इसके अलावा रांची पुलिस ने कहा कि छह नामजद आरोपी शाहनवाज, मोहम्मद उस्मान, मोहम्मद तबारक, अफसर आलम, सरफराज आलम, सवीर अंसारी और मोहम्मद मास का इलाज चल रहा है. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस अब तक कुल 42 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है.

धारा 144 वाले क्षेत्र में चार घंटे खुली दुकानें

मेन रोड की घटना के बाद से ही अलबर्ट एक्का चौक से सुजाता चौक तक निषेधाज्ञा लगा दी गयी है. सोमवार को निषेधाज्ञा में चार घंटे की छूट दी गयी थी. छूट मिलते ही मेन रोड की सारी दुकानें चार घंटे के लिए खुल गयी थी. इस दौरान मेन रोड में चार घंटे चहल-पहल दिखी, समय खत्म होे ही फिर से मेन रोड सुनसान हो गया. बता दें कि कोतवाली, डेली मार्केट, हिंदपीढ़ी, लोअर बाजार सहित छह थाना क्षेत्र में अगले आदेश तक निषेधाज्ञा लागू है. इस दौरान दोपहर एक से पांच बजे तक खरीदारी के लिए शर्त के तहत छूट दी गयी है. इस दौरान किसी भी दुकान पर चार से अधिक व्यक्ति जमा नहीं होंगे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें