25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साक्षी ने परिवार के साथ किया मतदान, धौनी ऑस्ट्रेलिया में

रांची: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ने पहली बार जेवीएम श्यामली में मतदान किया. उनके साथ धोनी के पिता पान सिंह व माता देवकी देवी भी आये थे. जेवीएम श्यामली में वोट देने के बाद साक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पहली बार माही के स्कूल गयी. स्कूल देखकर […]

रांची: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ने पहली बार जेवीएम श्यामली में मतदान किया. उनके साथ धोनी के पिता पान सिंह व माता देवकी देवी भी आये थे.

जेवीएम श्यामली में वोट देने के बाद साक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पहली बार माही के स्कूल गयी. स्कूल देखकर काफी अच्छा लगा. साक्षी ने मतदाताओं से वोट देने की अपील भी की. ज्ञात हो कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रहने की वजह से महेंद्र सिंह धोनी इस बार वोट नहीं कर सके. साक्षी और धोनी के माता-पिता के बूथ पर पहुंचने से लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी.

इधर, धोनी की बहन जयंती गुप्ता और बहनोई गौतम गुप्ता अपने परिवार के साथ एजी ऑफिस के समीप स्थित नगर निगम के बूथ में अपना मत डाला. जेवीएम श्यामली में मतदान का प्रतिशत काफी धीमा था. कॉलोनी वाले पांच-पांच की संख्या में मतदान केंद्र पहुंच रहे थे. मॉडल बूथ होने के कारण यहां पर मतदाताओं को फूल देकर स्वागत किया जा रहा था. वोट देने के प्रति महिलाओं में काफी उत्साह दिख रहा था. बूथ पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें