39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पॉलिटिकल होलसेलर हैं बाबूलाल भाजपा में भेजते थे विधायक : झामुमो

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शाहीनबाग पर दिये गये बयान कि सीएए संयोग नहीं प्रयोग है, को झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने दोहराते कहा कि बाबूलाल मरांडी का भाजपा में जाना भी संयोग नहीं प्रयोग है.लेकिन भाजपा का यह प्रयोग विफल होने जा रहा है. बाबूलाल ने जनादेश का अपमान […]

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शाहीनबाग पर दिये गये बयान कि सीएए संयोग नहीं प्रयोग है, को झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने दोहराते कहा कि बाबूलाल मरांडी का भाजपा में जाना भी संयोग नहीं प्रयोग है.लेकिन भाजपा का यह प्रयोग विफल होने जा रहा है. बाबूलाल ने जनादेश का अपमान करते हुए भाजपा में जाने का निर्णय लिया है. अगर उन्हें भाजपा में जाना है, तो पहले इस्तीफा दें.
इसके बाद भाजपा का दामन थामें. रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री भट्टाचार्य ने कहा कि छह विधायकों के भाजपा में जाने पर बाबूलाल मरांडी ढोंग रच रहे थे. उन्हें बताना चाहिए कि अब उनके खिलाफ 10वीं अनुसूची का मामला बनता है कि नहीं.
उन्होंने कहा कि बाबूलाल पॉलिटिकल होलसेलर हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में आजसू भाजपा की ए टीम व झाविमो बी टीम के रूप में चुनाव लड़ा. बाबूलाल भाजपा के बिना को खुद को अधूरा पाते थे. भाजपा को जब-जब जरूरत पड़ी बाबूलाल ने अपने विधायकों को भेज कर इनका इस्तेमाल सामान की तरह किया.
इस बार चुनाव में झाविमो के तीन विधायक बच गये. जब इनके दो विधायक समझ गये कि इन्हें मोहरा बनाया जा रहा है, तो नाराजगी जाहिर की. इसके बाद बाबूलाल के पास कोई विकल्प नहीं बचा, तो खुद भाजपा में जाने के लिए तैयार हो गये. बाबूलाल के साथ उनकी पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता भाजपा में नहीं जा रहा है.
भाजपा में लामबंद हो रहे सारे भ्रष्टाचारी
झामुमो प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा में सारे भ्रष्टाचारी लामबंद हो रहे हैं. रघुवर सरकार के कार्यों की समीक्षा करायी जा रही है. भ्रष्टाचार का पिटारा खुलने जा रहा है.
कार्रवाई शुरू हो गयी है. अब तक मैनहर्ट की जांच का मामला भी लंबित है. यह मामला तत्कालीन मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी व तत्कालीन नगर विकास मंत्री रघुवर दास के कार्यकाल का है. ऐसे में इनका एकजुट होना जरूरी हो गया था. तत्कालीन एडीजी अनुराग गुप्ता के निलंबन मामले में पूछे गये सवाल पर श्री भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देश पर कार्रवाई हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें