26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामताड़ा : असामाजिक तत्वों ने बिगाड़ा माहौल, धार्मिक स्थल पर प्रतिबंधित मांस फेंका

नारायणपुर : जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदहा गांव में असामाजिक तत्वों ने धार्मिक स्थल पर प्रतिबंधित मांस फेंक कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया. रविवार सुबह जब लोगों की नजर इस पर पड़ी, तो वे आक्रोशित हो उठे. लोगों ने घटना के विरोध में सुबह सात बजे लेकर दोपहर एक बजे तक […]

नारायणपुर : जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदहा गांव में असामाजिक तत्वों ने धार्मिक स्थल पर प्रतिबंधित मांस फेंक कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया.
रविवार सुबह जब लोगों की नजर इस पर पड़ी, तो वे आक्रोशित हो उठे. लोगों ने घटना के विरोध में सुबह सात बजे लेकर दोपहर एक बजे तक गोविंदपर-साहिबगंज मुख्य मार्ग को जाम रखा.
वहीं दुकानें भी बंद रखीं. लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पदाधिकारियों के सामने ही इस मुद्दे को लेकर दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव शुरू कर दिया. मामला बिगड़ता देख पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी. बाद में जनप्रतिनिधियों के प्रयास से मामला शांत कराया गया. इससे पूर्व थानाप्रभारी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया था.
पर वे नहीं माने. इसके बाद थानाप्रभारी ने जिला मुख्यालय को सूचना दी. इसके बाद डीसी गणेश कुमार के निर्देश पर एसडीएम सुधीर कुमार और एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय पुलिस बल के साथ करमदाहा पहुंचे. उनके समझाने पर भी जब लोग नहीं माने, तो डीसी खुद करमदाहा पहुंचे. इसके बाद जनप्रतिनिधियों के माध्यम से लोगों को शांत कराया गया.
असामाजिक तत्वों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया था. जिस पर प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए समाज के प्रबुद्ध लोगों के सहयोग से मामला शांत करा लिया है.
– गणेश कुमार, डीसी जामताड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें